ग्वालियर में BJP को लगा बड़ा झटका! मतदान से पहले निर्दलीय प्रत्याशी ने थामा कांग्रेस का दामन

BJP got a big blow in Gwalior! Independent candidate joins Congress before voting
BJP got a big blow in Gwalior! Independent candidate joins Congress before voting
इस खबर को शेयर करें

इंदौर; MP Loksabha Election 2024 Live Updates: मध्य प्रदेश में मंगलवार को तीसरे फेज के लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. इस बीच प्रदेशभर में सियासत गरमाई हुई है. तीसरे फेज में राजगढ़, गुना, भोपाल, विदिशा, ग्वालियर, भिंड, मुरैना और बैतूल लोकसभा सीट पर चुनाव होना है. इन सीटों पर चुनाव प्रचार थम चुका है. चुनाव से ठीक पहले ग्वालियर में भाजपा को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, प्रवीण पाठक का साथ देने के लिए निर्दलीय प्रत्याशी ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है.

चुनाव में बुल्डोजर एक्शन
चंबल में चुनाव के दौरान हिंसा और हंगामे की खबरें सामने आती हैं. अब प्रशासन इसे लेकर सख्त हो गया है. लोकसभा चुनाव में हिंसा फैलाने वालो को पुलिस प्रशासन ने चेतावनी जारी की है. बुल्डोजर पर लिखा है कि ‘मतदान में अगर किया व्यवधान, तब शुरू होगा मेरा काम’. ऐसे 50 बुल्डोजर देहात में अलग अलग थानो में रखे गए हैं.

ग्वालियर में कांग्रेस को फायदा
ग्वालियर लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी इंजीनियर महेंद्र प्रताप सिंह पाल ने ग्वालियर लोकसभा में मतदान से ठीक पहले कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक को अपना समर्थन देते हुए कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर ग्वालियर पूर्व से विधायक डॉक्टर सतीश सिंह सिकरवार एवं ग्वालियर ग्रामीण से विधायक साहब सिंह गुर्जर मौजूद थे.