उत्तराखंड में भाजपा के विधायक का दावा, कांग्रेस के कई बडे़ नेता व प्रत्याशी उनके संपर्क में

इस खबर को शेयर करें

गोपेश्वर। आगामी 10 मार्च को उत्‍तराखंड विधानसभा चुनाव के परिणाम आने हैं। उससे पहले ही भाजपा के बदरीनाथ विधानसभा से विधायक व वरिष्ठ नेता महेंद्र भट्ट् ने प्रदेश में भाजपा की सरकार के पूर्ण बहुमत से बनने का दावा किया है।

भाजपा नेता महेंद्र भट्ट् ने दूरभाष पर जागरण से बातचीत में कहा कि सूबे में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बन रही है। उन्होंने दावा किया कि 60 पार के नारे को सफल बनाने की जद्दोजहद जारी है।

कहा कि कांग्रेस के कई बडे़ नेता व विधायक प्रत्याशी उनके संपर्क में हैं। इसके अलावा कई निर्दलीय विधायक प्रत्याशी भी भाजपा के संपर्क में हैं। जो सूबे में भाजपा की सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र जुगरान ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा पर आरोप लगाने से पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अपने गिरेबान में झांककर देखें।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र जुगरान ने यह प्रतिक्रिया उस बयान पर दी, जिसमें कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा था कि भाजपा 2016 की तरह विधायकों की खरीद-फरोख्त कर सकती है। जुगरान ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान उनके विधायक मदन सिंह बिष्ट के स्टिंग का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें यह दिखाया गया था कि कांग्रेस में बने रहने के लिए किन विधायकों ने आर्थिक लाभ लिया था।

जुगरान के अनुसार इसमें कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष समेत 10 विधायकों के नाम ामिल थे। उन्होंने कांग्रेस से सवाल किया कि वह इस वीडियो पर अपना स्पष्टीकरण देगी या उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया है।