RJD के ताबूत ट्वीट पर BJP का ‘दहला’, सम्राट चौधरी बोले- जनता इसी में पैक कर देगी

BJP's 'shocked' on RJD's coffin tweet, Samrat Chaudhary said - public will pack in it
BJP's 'shocked' on RJD's coffin tweet, Samrat Chaudhary said - public will pack in it
इस खबर को शेयर करें

पटना: New Parliament of India: देश के नए संसद भवन पर राजनीतिक दलों के बीच ट्विटर वार शुरू हो गया है। संसद भवन की तुलना ताबूत से किए जाने वाले आरजेडी के ट्वीट पर बीजेपी ने ‘नहले’ का जवाब ‘दहला’ से दिया है। बिहार बीजेपी की ओर से भी जवाबी ट्वीट किया गया है। बीजेपी ने राजद के सवाल का करारा जवाब दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नये संसद भवन का उद्घाटन किया। लेकिन विवाद का सिलसिला जारी है। बल्कि यह तेज हो गया है। यह विवाद अब सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर तेज हो गया है। इसके उद्घाटन के बाद आरजेडी ने इसकी तुलना ताबूत से करते हुए अपने टि्वटर हैंडल पर पार्टी की मंशा जाहिर कर दी। ट्वीट में संसद भवन के बगल में ताबूत की तस्वीर लगाकर आरजेडी ने पूछा कि यह क्या है?

राष्ट्रीय जनता दल की इस सवाल का बीजेपी ने झन्नाटेदार जवाब दिया है। बीजेपी की ओर से भी ट्वीट कर बताया गया है कि यह ताबूत ही राजद का भविष्य है। राजद के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए बीजेपी ने लिखा है की ताबूत वाली तस्वीर आरजेडी भविष्य है तो नए संसद भवन की तस्वीर भारत का भविष्य है। बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी आरजेडी के इस विवादित टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

सम्राट चौधरी ने कहा है कि 2024 और 2025 में जनता इसी में राजद को पैक कर देगी। सम्राट चौधरी ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल देश के लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का काम कर रही है। जनता इससे दुखी है। 2024 और 2025 में राजनीतिक तौर पर इसी ताबूत में बंद करके जनता राष्ट्रीय जनता दल को समाप्त कर देगी उन्होंने कहा कि आज देश के में लोकतंत्र के मंदिर का उद्घाटन हुआ और उद्घाटन के अवसर पर इस तरह का बयान और इस तरह ट्वीट किया गया। इससे स्पष्ट है कि उनकी मानसिकता भारत विरोधी है। देश की 140 करोड़ जनता की भावनाओं पर आरजेडी ने कुठाराघात किया है। राजद को पूर्ण रूप से उसी ताबूत में बंद कर समाप्त करने का काम जनता करेगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्पष्ट कर दिया है कि अब अंग्रेजों की गुलामी के प्रतीक के साथ जीवन यापन नहीं करेंगे। देश को आगे बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री जी ने आज नए संसद भवन का उद्घाटन किया है। नया भवन हमारा अपना संसद भवन जिसमें भारत के भविष्य का निर्माण होगा।