#BoycottRRRinKarnataka कर्नाटक ट्विटर पर ट्रेंड, कन्नड़ संस्करण को राज्य में कम वरीयता मिलती है

#BoycottRRRinKarnataka Karnataka Trends on Twitter, Kannada Version Gets Low Preference in the State
#BoycottRRRinKarnataka Karnataka Trends on Twitter, Kannada Version Gets Low Preference in the State
इस खबर को शेयर करें

एसएस राजामौली की मेगा बजट फिल्म, आरआरआर, जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत, रिलीज से सिर्फ दो दिन दूर है। 25 मार्च को फिल्म की रिलीज से पहले ट्विटर पर हैशटैग #BoycottRRRinKarnataka कई घंटों से ट्रेंड कर रहा है। कर्नाटक के रहने वाले लोग फिल्म के कन्नड़ संस्करण को कम तरजीह देने के लिए एसएस राजामौली और आरआरआर की टीम से बेहद नाखुश हैं। पूरे कर्नाटक में, आरआरआर के कन्नड़ संस्करण को कम संख्या में शो आवंटित किए गए हैं।

जूनियर एनटीआर और राम चरण की आरआरआर 25 मार्च को पांच भाषाओं में एक भव्य रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी। उपन्यास कोरोनवायरस महामारी के कारण फिल्म को कई देरी से गुजरना पड़ा।

कल (22 मार्च) से नेटिज़न्स ट्विटर पर #BoycottRRRinKarnataka ट्रेंड कर रहे हैं। लोगों के गुस्से का कारण यह है कि आरआरआर का कन्नड़ डब संस्करण कर्नाटक में व्यापक रूप से रिलीज नहीं हो रहा है। हालाँकि, RRR के तमिल, तेलुगु और हिंदी संस्करणों को तुलनात्मक रूप से अधिक स्क्रीन आवंटित की गई हैं।

कुछ प्रशंसकों ने टीम से आरआरआर के कन्नड़ संस्करण के लिए और स्क्रीन आवंटित करने की मांग की क्योंकि यह ग्रामीण कर्नाटक तक पहुंच जाएगा।