गर्लफ्रेंड के सोफे से रिमोट उठाते समय चौंक गया बॉयफ्रेंड, निकली ऐसी चीज; हैरान रह गया कपल

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्‍ली: एक आयरिश कपल ने अपने जीवन की सबसे डराने वाली घटना अपने घर में ही देखी. वह एक सेकंडहैंड सोफा घर लाए थे. जब उन्‍होंने सोफे के अंदर के मटेरियल को देखा तो वह दंग रह गए. उन्‍होंने उन तस्‍वीरों को फेसबुक पर शेयर किया तो वह तेजी से वायरल हो गईं.

सोफे के अंदर अजीब सा किया महसूस
Daily Star की खबर के अनुसार, बॉयफ्रेंड ने टीवी का रिमोट खोजते समय सोफे के अंदर कुछ अजीब सा महसूस किया. उसे लगा कि सोफे में कच्‍चे चावल के दाने जैसा कुछ है.

सोफे में निकले हजार से ज्‍यादा नाखून
इसके बाद उन्‍होंने पहली बार सेकंडहैंड सोफे की सफाई करने की सोची. जब उन्‍होंने सोफे की सफाई करना शुरू किया तो वे भयभीत हो गए. उन्‍होंने सोफे के गद्दे को खोलना शुरू किया तो उसके अंदर हजार से ज्‍यादा नाखून भरे थे.

जीवन का सबसे घृणित काम लगा नाखून निकालना
ये नाखून 10 अलग-अलग हाथों और पैरों के थे. उन्‍होंने धीरे-धीरे सभी नाखूनों को बाहर निकाला. ये उनके जीवन का सबसे घृणित काम था. जेस ने बताया कि जिस मालिक से उसे खरीदा था, वह तो बहुत साफ-सुथरा रहता था. कभी ऐसा लगा ही नहीं कि वहां से सोफे में ऐसी कोई चीज निकलेगी.

सेकंडहैंड चीज खरीदने से पहले सही से जांच लें
जेस की कहानी से सेकेंड हैंड फर्नीचर ऑनलाइन खरीदने के खतरे समझ में आते हैं. अगर यह सस्ता है और अच्छा लगता है तो शायद इसके अंदर कहीं पैर के अंगूठे के नाखून न निकल आएं या फिर ऐसी ही कोई गंदी चीज सोफे के अंदर न भरी हो.