राजस्थान में बुरे हाल में पकड़े गए लड़के लड़कियां, कर रहे थे रेव पार्टी

इस खबर को शेयर करें

राजसमंद:राजस्थान में लगातार रेव पार्टीज का खुलासा हो रहा है। यहां के कुछ होटल्स आजकल रईसजादों की ऐशगाह बनते जा रही है। इसी से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा राजसमंद जिले से हुआ है। यहां बडारडा स्थित द्वारकेश रिसोर्ट मे चार माह में रेव पार्टी की दूसरी कार्यवाही हुई है। इसमें पुलिस ने दिल्ली की चार डांसरों और 14 युवकों को शराब के नशे मे रंगरेलियां मनाते गिरफ्तार किया है।अधिकांश पुरुष गुजरात के रहने वाले है।

चार माह में दूसरी रैव पार्टी का खुलासा
बता दें कि राजसमंद जिला मुख्यालय पर बना एक होटल अब अय्याशी का अड्डा बनता जा रहा है।यहां आने वाले लोगों को यह जगह सुरक्षित महसूस होने लगी है।राजनगर थाना क्षेत्र के बडारडा स्थित द्वारकेश रिसोर्ट मे चार माह में दूसरी रैव पार्टी का खुलासा हुआ है। राजनगर थानाधिकारी हनुवंतसिंह ने बताया कि देर रात इस रिसोर्ट मे कुछ संदिग्ध युवक-युवतियों के ठहरने और नशे की हालत मे उत्पात मचाने की सूचना मिली थी।इस पर पुलिस ने टीम बनाकर दबिश दी, तो वहां 14 युवक और 4 युवतियां नशे की हालत में उत्पात मचाते मिली।

सभी को शांतिभंग के आरोप में किया गिरफ्तार
जानकारी के अनुसार यहां शराब-शबाब के साथ रैव पार्टी चल रही थी।इस पर पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है।इन सभी को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।जानकारी के अनुसार इनमे चार युवतियां और तीन युवक दिल्ली के रहने वाले है और वैलेन्टाइन डे के मौके पर आयोजित पार्टी मे आये थे। जबकि बाकी सभी लोग गुजरात के बडौदा और डूंगरपुर जिले के रहने वाले है। पुलिस ने इन सभी का मेडिकल करवाने के बाद जांच शुरू कर दिया है।