Brahmastra New Trailer: फिल्म रिलीज से हफ्तेभर पहले आया नया ट्रेलर, ब्रह्मास्त्र के अंतिम टुकड़े की खोज में शिवा

Brahmastra New Trailer: A week before the release of the film, the new trailer came, Shiva in search of the last piece of Brahmastra
Brahmastra New Trailer: A week before the release of the film, the new trailer came, Shiva in search of the last piece of Brahmastra
इस खबर को शेयर करें

करण जौहर ने अपनी अगली प्रोडक्शन फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए एक नया ट्रेलर शेयर किया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी हैं। नए ट्रेलर में ताज़ा फ़ुटेज में अधिक एक्शन सीन्स, क्रिस्प सीजीआई और अस्त्रों के एक साथ आने की दिलचस्प कड़ी दिखाई गई है। अमिताभ ने गुरुजी के रूप में रणबीर कपूर यानी शिवा को मानवता के विनाश के खिलाफ चेतावनी दी है कि क्या ब्रह्मास्त्र के तीन हिस्से कभी एक साथ आ सकते हैं। लेकिन खलनायक मौनी इसके लापता टुकड़ों के लिए खोज कर रही है। भगवान ब्रह्मा से स्वयं उसकी मदद करने के लिए कह रही है।

क्या शिवा को मिलेगा ‘ब्रह्मास्त्र’ का अंतिम टुकड़ा?
इस बीच, शिव को ब्रह्मास्त्र के अंतिम टुकड़े को सुरक्षित रखने का काम सौंपा गया है। यहां तक कि खलनायकों को दूर रखने के लिए अपनी उग्र महाशक्तियों का इस्तेमाल भी कर रहे हैं। उसे अपनी प्रेमिका ईशा को ग्वेन स्टेसी जैसे गिरने से भी बचाना है और वानरस्त्र और अन्य लोगों के साथ मिलकर काम करना है।

‘वानरस्त्र’ के रूप में शाहरुख
अधिक सीन्स वानरस्त्र को एक शहर के ऊपर पूरी शक्ति से बढ़ते हुए दिखाते हैं। उन्होंने सफेद पजामा पहना हुआ है लेकिन इससे पहले लीक हुई तस्वीरों से पता चला है कि वह शाहरुख खान हैं। नए फुटेज में वानरस्त्र के सीन भी हैं लेकिन शाहरुख का चेहरा अभी भी दिखाई नहीं दे रहा है।

एक दशक बाद बनकर तैयार है ‘ब्रह्मास्त्र’
‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को दक्षिण भारतीय भाषाओं तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ के अलावा हिंदी में भी रिलीज होगी। यह अयान मुखर्जी की निर्देशित है। यह लगभग एक दशक से बन रही फिल्म है। अयान ने पहले शेयर किया था कि उन्हें फिल्म का विचार तब आया जब वह ‘ये जवानी है दीवानी’ में काम कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग करीब पांच साल पहले शुरू हुई थी।

रणबीर और आलिया की आनेवाली फिल्में
यह फिल्म भी वही है, जहां असल जिंदगी में आलिया और रणबीर एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। उन्होंने अप्रैल में शादी की और अब एकसाथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। आलिया की आनेवाली फिल्मों में ‘जी ले जरा’, ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ शामिल हैं। रणबीर के पास ‘एनिमल’ और लव रंजन के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है। वहीं, अमिताभ ‘अलविदा’, ‘उंचाई’ और ‘प्रोजेक्ट के’ जैसे टाइटल के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।