कुत्ते के साथ हैवानियत! शख्स ने कैमरे के सामने की ‘गंदी हरकत’, VIDEO वायरल होने के बाद इंटरनेट पर मचा बवाल

Brutality with the dog! Man did 'dirty act' in front of camera, created uproar on internet after VIDEO went viral
Brutality with the dog! Man did 'dirty act' in front of camera, created uproar on internet after VIDEO went viral
इस खबर को शेयर करें

दिल्ली से एक बार फिर पशु क्रूरता का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक अधेड़ उम्र के शख्स ने एक फीमेल डॉग के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो काफी हैरान कर देने वाला है. इस शख्स ने एक प्राइवेट वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन में एक सम्मानजनक पद कार्य किया था. जिस किसी को भी इस घटना के बारे में पता चला, उसके पैरों तले जमीन खिसक गई.

आरोपी की पहचान पवन मल्होत्रा के रूप में हुई है. सोशल मीडिया पर आरोपी की पहचान उजागर होने के बाद लोग उसे सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं. पवन की घिनौनी हरकत को देखकर लोगों का गुस्सा भड़क गया है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी पवन ने एक फीमेल डॉग को जबरन अपने कब्जे में लिया हुआ है. वह उसके साथ बेखौफ होकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहा है. जिस वक्त शख्स ये घिनौनी हरकत कर रहा था, उस समय वहां मौजूद एक शख्स ने उसकी वीडियो बना ली.

2019 से कर रहा था घिनौनी हरकत
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. एबी नाम के एक व्यक्ति ने 14 सितंबर को आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. वह पुलिस के पास गई और उसने अपनी शिकायत में कहा कि शख्स कुत्तों के साथ बार-बार रेप की घटना को अंजाम देता है. अगर इसे सख्त सजा नहीं दी गई तो यही काम फिर वो महिलाओं के साथ भी अंजाम देगा. शिकायत में यह भी कहा गया है कि शख्स अवारा कुत्तों के साथ साल 2019 से दुष्कर्म कर रहा है. हालांकि कभी कोई भी उसके खिलाफ खड़ा नहीं हुआ.

सब जानता था परिवार, मगर नहीं उठाई कभी आवाज!
फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक, गरिमा बजाज नाम की एक एनिमल लवर ने कहा कि इस शख्स की हरकतों के बारे में इसकी फैमिली भी जानती थी. लेकिन किसी ने भी कभी आवाज नहीं उठाई. सब आंखें मूंदे बैठे रहे. वायरल वीडियो को देखकर इंटरनेट पर यूजर्स का गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया है. कई यूजर्स ने इस घटना की निंदा की है. एक यूजर ने कहा, ‘ऐसे घृणित व्यक्ति को तो मृत्युदंड दिया जाना चाहिए. क्योंकि ऐसा व्यक्ति समाज के लिए बहुत घातक है.’ जबकि दूसरे यूजर ने कहा, ‘कैसी कैसी मानसिकता के लोग रहते हैं भाई. बेशर्मी और नीचता की भी कोई हद होती है.’