अखिलेश यादव की जनसभा में घुस गया सांड, लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर…

इस खबर को शेयर करें

फिरोजाबाद। UP Vidhan Sabha Chunav 2022: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की फिरोजाबाद में जनसभा के दौरान उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जब एक भीड़ में एक सांड घुस आया. अखिलेश यादव आज पीडी जैन इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. अखिलेश का भाषण खत्म हुआ, तभी जनसभा में सांड घुस आया, जिससे खलबली मच गई.

पहले लोगों ने सांड को चारों तरफ से घेर लिया, फिर वहां से भगाया. इस दौरान सपा के कार्यकर्ता सांड को लेकर मोदी- मोदी के नारे भी लगाते दिखे. इस दौरान सांड भी अपने रौद्र रूप में आ गया और मंच की तरफ भागता हुआ गया. बहुत सारे कार्यकर्ताओं ने हाथ में डंडा दिखाकर सांड पर काबू पाया और फिर जनसभा स्थल से बाहर खदेड़ा. फिरोजाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने दावा किया कि पहले दो चरण में उनके गठबंधन ने शतक लगा दिया है, तीसरे और चौथे चरण में सपा की सरकार बनेगी, सातवें चरण तक भाजपा के बूथों पर सन्नाटा होगा और भूत नाचेंगे.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि यह लोग जातिगत जनगणना नहीं करा रहे हैं, भाजपा ने पिछड़े और अति पिछड़ों दलितों का अपमान किया है, इस चुनाव में सम्मान बचाना है. उन्होंने कहा कि सपा सरकार आते ही जातिगत जनगणना कराएंगे, 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे, किसानों को लोन फ्री रहेंगे.

इसके बाद अखिलेश यादव ने टूंडला में सपा-आरएलडी की संयुक्त रैली को संबोधित किया. इसे अखिलेश यादव और जयंत चौधरी ने संबोधित किया. इस दौरान जयंत चौधरी ने कहा कि भाजपा के लोग कितना झूठ बोलते हैं, अगर झूठ का ओलंपिक हो जाए तो सारे गोल्ड पदक भाजपा के लोग लेकर आएंगे.