अलीगढ़ में अखिलेश यादव के रोड शो में चल रहा था ‘बुलडोजर’, अब बढ़ी परेशानी, मामला दर्ज

'Bulldozer' was running in Akhilesh Yadav's roadshow in Aligarh, now trouble has increased, case registered
'Bulldozer' was running in Akhilesh Yadav's roadshow in Aligarh, now trouble has increased, case registered
इस खबर को शेयर करें

UP Nagar Nikay Chunav 2023: यूपी नगर निकाय चुनाव प्रचार के बीच सोमवार को अलीगढ़ (Aligarh) में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पार्टी के मेयर पद प्रत्याशी जमीरउल्लाह के समर्थन में रोड शो किया. ये रोड शो सिविल लाइन क्षेत्र के जमालपुर में किया गया था. इस रोड शो में एक जेसीबी (JCB) मशीन भी साथ चल रही थी, जिस पर कुछ लोग बैठे हुए थे. पुलिस ने अब इसे आचार संहिता का उल्लंघन माना है और इस मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली गई है.

रोड शो में जेसीबी नुमा ट्रैक्टर पर बैठने के मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया है. इस मामले पर यातायात निरीक्षक द्वारा एफआईआर दर्ज कराई है. इस शिकायत में कहा गया है कि रोड शो के दौरान समाजवादी पार्टी के समर्थकों के साथ एक जेसीबी नुमा ट्रैक्टर भी चल रहा था, इसके ऊपर कुछ लोग बैठे हुए थे. ऐसा करने पर उनकी जान जोखिम में पड़ सकती थी. इससे आचार संहिता का उल्लंघन हुआ है इसलिए मामले में पुलिस ने ट्रैक्टर चालक व कार्यक्रम संयोजक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

सपा समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज

सीओ अशोक कुमार सिंह ने बताया कि थाना सिविल लाइन के जमालपुर क्षेत्र में एक रोड शो का आयोजन किया गया था. जिसमें जेसीबी नुमा ट्रैक्टर भी था. इस ट्रैक्टर पर कुछ लोगों को खतरनाक तरीके से बिठाया गया था, इससे उन लोगों की जान जोखिम में पड़ सकती थी. रोड शो में हुई इस हरकत से आचार संहिता का उल्लंघन हुआ था, जिसके बाद यातायात निरीक्षक द्वारा ट्रैक्टर चालक तथा रैली आयोजक के विरुद्ध आचार संहिता तथा लोगों की जान जोखिम में डालने के संबंध में थाना सिविल लाइन में अभियोग पंजीकृत कराया गया है. सीओ ने कहा कि इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है. पुलिस अब आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई हैं.