क्या मैं तुम्हें टच कर सकती हूं?… दीपक चाहर की दीवानी हुईं जिम्बाब्वे क्रिकेटर्स के परिवार की महिलाएं

can i touch you? Women of Zimbabwean cricketers' family become crazy about Deepak Chahar
can i touch you? Women of Zimbabwean cricketers' family become crazy about Deepak Chahar
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: दीपक चाहर ने छह माह बाद मैदान पर वापसी की और आते ही धमाल मचा दिया था। जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे में तीन विकेट निकाले थे। मगर अब दूसरे मैच में उन्हें खिलाया ही नहीं गया। उन्हें आराम दिया गया है या फिर वह दोबारा चोटिल हो गए हैं, इस बारे में तो अबतक पता नहीं लग पाया है, लेकिन इस बीच उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

राइट आर्म पेसर ने महज 27 रन देते हुए तीन विकेट चटकाए थे। इसके बाद उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच से भी नवाजा गया था। मैदान पर मौजूद भारतीय फैंस खुश हो गए थे तो दीपक चाहर ने जिम्बाब्वे के प्रशंसकों पर भी जादू चला दिया था। यही कारण था कि स्थानीय पत्रकार, मैदानकर्मी और सिक्योरटी गार्ड उनके साथ तस्वीर लेने के लिए टूट पड़े।

इसी दौरान कुछ महिला फैंस भी नजर आईं, जो जिम्बाब्वे क्रिकेटर्स की पारिवारिक सदस्या भी थीं। उनमें से एक ने राहुल से कहा, ‘क्या मैं तुम्हें टच कर सकती हूं? चाहर की परमिशन मिलते ही उस महिला ने भारतीय गेंदबाज के कंधे पर हाथ रखकर फोटो क्लिक करवाई। बाद में वह दीपक चाहर को क्यूट और विनीत कहतीं नजर आईं।

एशिया कप के रिजर्व में
दीपक चाहर को एशिया कप के लिए रिजर्व खिलाड़ियों में चुना गया है। 6 महीने तक मैदान से दूर रहने के बाद भी चयनकर्ताओं ने उनपर भरोसा जताया, लेकिन सिर्फ एक मैच खेलने के बाद वह बाहर हो गए हैं। अगर वह पूरी तरह फिट नहीं है तो यह टीम इंडिया के लिए बुरी खबर हो सकती हैं। दो प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल पहले से ही चोटिल हैं।