बीच मैदान पर हुई हिटमैन को किस करने की कोशिश, चौंक गए रोहित; Video ने मचाया तहलका

An attempt was made to kiss the hitman in the middle of the field, Rohit was shocked; Video created a stir
An attempt was made to kiss the hitman in the middle of the field, Rohit was shocked; Video created a stir
इस खबर को शेयर करें

IPL 2024, RR vs MI: राजस्थान रॉयल्स (RR) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच IPL मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच से पहले राजस्थान रॉयल्स (RR) और मुंबई इंडियंस (MI) की टीमों ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में जमकर प्रैक्टिस की है. इस दौरान राजस्थान रॉयल्स (RR) के बॉलिंग कोच शेन बॉन्ड और मुंबई इंडियंस (MI) के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बीच मैदान पर हुई हिटमैन को किस करने की कोशिश

राजस्थान रॉयल्स (RR) के बॉलिंग कोच शेन बॉन्ड ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन के दौरान मुंबई इंडियंस (MI) के धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा को किस करने की कोशिश की. मुंबई इंडियंस (MI) ने इस मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. मुंबई इंडियंस (MI) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘कुछ बंधन अनमोल हैं.’ वीडियो में शेन बॉन्ड चुपके से रोहित शर्मा के पास आते हैं और उनके गाल को चूमने की कोशिश करते हैं.

अचानक चौंक गए रोहित

मुंबई इंडियंस के ओपनर रोहित शर्मा तुरंत ही चौंककर थोड़ा पीछे हट जाते हैं और शेन बॉन्ड किस करने से चूक जाते हैं. इसके बाद शेन बॉन्ड और रोहित शर्मा हंसने लगते हैं. पास में खड़े रविचंद्रन अश्विन की भी हंसी छूट जाती है. रोहित शर्मा और शेन बॉन्ड के वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन्स दे रहे हैं. बता दें कि शेन बॉन्ड इससे पहले साल 2015 से लेकर 2023 तक मुंबई इंडियंस (MI) के गेंदबाजी कोच रह चुके हैं. शेन बॉन्ड का रोहित शर्मा के साथ गहरा जुड़ाव रहा है. शेन बॉन्ड के बॉलिंग कोच रहते मुंबई इंडियंस (MI) ने 2015, 2017, 2019 और 2020 का आईपीएल खिताब जीता था.

आज राजस्थान और मुंबई के बीच महामुकाबला

मुंबई इंडियंस की टीम सोमवार को IPL मैच में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी तो उसकी निगाहें अपनी गेंदबाजी खामियों को दूर करके मेजबान टीम से बदला चुकता करने पर लगी होंगी. पिछले चार मैचों में तीन जीत से मुंबई इंडियंस की टीम उबरने की राह पर चल रही है और सीजन की खराब शुरुआत के बाद प्वाइंट्स टेबल में छठे स्थान पर पहुंच गई है, जबकि राजस्थान रॉयल्स की टीम तूफानी रफ्तार से आगे बढ़ते हुए 12 अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज है. पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने पिछले मैच में आशुतोष शर्मा के अंत में लगाए गए अर्धशतक के बावजूद पंजाब किंग्स के खिलाफ 9 रन से जीत हासिल की थी.