सबसे सस्ते 84 दिन वाले प्लान, कीमत ₹329 से शुरू, फ्री कॉलिंग और डेटा

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: देश की टेलीकॉम कंपनियां अलग-अलग वैलिडिटी और डेटा वाले ढेरों प्लान ऑफर कर रही हैं। कोई ग्राहक 28 दिन का प्लान चुनता है तो कोई 365 दिन का। सबसे सस्ते सालभर वाले प्लान्स के बारे में हम आपको पहले ही बता चुके हैं। आज हम आपको रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के सबसे सस्ते 84 दिन वाले प्रीपेड प्लान्स  (cheapest prepaid plans 84 days) के बारे में बता रहे हैं। इनमें डेटा और एसएमएस के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

Jio का 329 रुपये का प्लान
यह रिलायंस जियो का सबसे सस्ता 84 दिन वाला प्रीपेड प्लान है। इसमें ग्राहकों को कुल 6 जीबी डेटा दिया जाता है। डेटा को खर्च करने की कोई डेली लिमिट  नहीं है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 1000 एसएमएस मिलते हैं। इसके अलावा ग्राहकों को JioTV, JioCinema और JioNews जैसे जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Vi का 379 रुपये वाला प्लान
रिलायंस जियो की तरह वोडाफोन-आइडिया का प्लान भी 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में बिना किसी डेली लिमिट के साथ 6 जीबी डेटा मिलता है। इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 1000 एसएमएस मिलते हैं। इसके अलावा ग्राहकों को Vi Movies & TV Basic ऐप का मुफ्त ऐक्सेस दिया जाता है।

Airtel का 379 रुपये वाला प्लान
एयरटेल का प्लान कीमत और सुविधाओं में लगभग वोडाफोन-आइडिया के जैसा ही है। इस प्लान में भी 84 दिन की वैलिडिटी के साथ कुल 6 जीबी डेटा दिया जाता है।  इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 1000 एसएमएस मिलते हैं। खास बात है कि ग्राहकों को 1 महीने के लिए Prime Video का मोबाइल एडिशन फ्री ट्रायल मिलता है। इसके अलावा Airtel Xstream Premium, Free Hellotunes और Wynk Music का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।