Chetan Hansraj 5 दिन में ही निकले जेल से बाहर, करण कुंद्रा ने…

Chetan Hansraj came out of jail in 5 days, Karan Kundr...
Chetan Hansraj came out of jail in 5 days, Karan Kundr...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। एक्टर चेतन हंसराज ने बीते रविवार को ही ‘लॉक अप’ में एंट्री की थी और बस पांच दिनों के अंदर ही उन्हें शो से बाहर कर दिया गया। चेतन हंसराज की हरकतों ने शो के प्रोड्यूसर को इतना नाराज कर दिया किया उन्होंने चेतन को बिना वोटिंग और चार्ज शीट फाइल किए बगैर ही शो से एलिमिनेट कर दिया।

शनिवार को शो के मेकर्स ने चेतन हंसराज से जुड़े लॉक अप के कुछ प्रोमो ऑल्ट बालाजी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। जिसमें चेतन शो के नियम तोड़ते हुए और फिर शो से बाहर जाते हुए नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में चेतन अंजलि अरोड़ा के साथ चार्ज शीट को लेकर बात करते हुए दिख रहे हैं। जिसके बाद चेतन उठते है और ब्लैकबोर्ड पर लिखे नियमों के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर देते हैं,पीछे से शो के बाकी कंटेस्टेंट उन्हें ऐसा करने लिए मना भी करते है। इनमें करणवीर बोहरा की भी आवाज सुनी जा सकती है, जो कहते हैं, “चेतन ऐसा मत करो।”

Chetan Hansraj 5 दिन में ही निकले जेल से बाहर, करण कुंद्रा ने…

चेतन किसी बात नही मानते और ब्लैक बोर्ड पर अंग्रेजी में लिखे जेलर शब्द के साथ छेड़-छाड़ करते हुए उसे जेलर से टेलर बना देते है। इसके बाद वह वाक्य को पढ़कर भी सुनाते हैं और कहते हैं, “नियम बदला टेलर की मर्जी है।” इसके बाद करणवीर बोहरा चेतन से पूछते है वह खुद को जेलर का फैंन बताने के बाद यह सब क्यो कर रहे हैं ? इसके जवाब में चेतन गाली गलौच करते हुए कहते हैं “मैं उनके नियमों को नहीं मानता। मैं किसी भी नियम का पालन नहीं करूंगा, वो क्या कर सकते हैं ?”

एक अन्य प्रोमो में शो के जेलर करण कुंद्रा नजर आते हैं और वे चेतन को बताते हैं कि उन्हें शो से बाहर कर दिया गया है। करण कहते हैं, मैं आज आया नहीं हूं मुझे बुलाया गया है शो में। इसके बाद वे चेतन से करते हैं, “अगर आपकी जगह कोई और होता, जो मुझसे छोटा होता, तो मुझे नहीं पता होता कि मैं कैसे रिएक्ट करता, सिर्फ इसलिए कि आप मेरे सीनियर हैं, सिर्फ इसलिए मैं अपना आपा नहीं खो रहा हूं। आपके पास अलविदा कहने के लिए एक मिनट है।” इसके बाद चेतन सभी कंटेस्टेंट को गले लगाते हैं और लॉक अप से बाहर चले जाते हैं।