Kangana Ranaut हुईं RRR देखने को बेताब, Alia Bhatt नहीं, ये हैं वजह, शेयर की पोस्ट

Kangana Ranaut got desperate to see RRR, not Alia Bhatt, this is the reason, shared post
Kangana Ranaut got desperate to see RRR, not Alia Bhatt, this is the reason, shared post
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली. RRR review: फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) का हर ओर बज बना हुआ है. पहले ही दिन फिल्म ने भारत में 156 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. दूसरे दिन का आंकड़ा देखना दिलचस्प होगा, जिस तरह से दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर शो मचा हुआ है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के लिए चियरलीडर बनीं. देखा जाए तो कंगना रनौत हमेशा हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखना पसंद करती हैं. फिर वह चाहे करंट में घटी कोई घटना हो या फिर फिल्म. वह सटीक और टू द प्वॉइंट रिव्यू देती हैं.

Aadhi Pinisetty की सगाई की तस्वीरें आई सामने, एक्ट्रेस Nikki Galrani से…

कंगना रनौत ने एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ देखने की इच्छा जाहिर की है. इस फिल्म को एसएस राजामौली और के वी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है. तेलुगू मूवी स्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) फिल्म में बतौर लीड किरदार नजर आ रहे हैं. वहीं, आलिया भट्ट और अजय देवगन इसमें अहम भूमिका निभाते दिखाई दे रहे हैं. कंगना रनौत और आलिया भट्ट का हमेशा से ही 36 का आंकड़ा रहा है, लेकिन बॉलीवुड की क्वीन, आलिया संग अपनी कॉन्ट्रोवर्सी को साइड रखते हुए इस फिल्म को देखने के लिए बेताब नजर आ रही हैं.

कंगना ने शेयर की पोस्ट
कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर फिल्म को देखने की इच्छा जाहिर करते हुए पोस्ट शेयर की. कंगना रनौत ने लिखा, “मैं अपने सबसे फेवरेट डायरेक्टर और राइटर, दोनों के कॉम्बिनेशन को एक साथ देखने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं.” इस पोस्ट के साथ कंगना रनौत ने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया, जिसपर फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लिखा नजर आ रहा है. पहले दिन जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म ‘आरआरआर’ ने 156 करोड़ से ओपनिंग की है. वर्ल्डवाइड देखा जाए तो यह आंकड़ा 223 करोड़ पहुंच चुका है.

Hotstar एकदम FREE, JIO ने दिया शानदार तोहफा, आप भी ऐसे उठाएं लाभ

जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत और विजयेंद्र प्रसाद दो बार साथ में काम कर चुके हैं. दो प्रोजेक्ट्स के लिए दोनों ने कोलैबोरेट किया था. पहले कंगना रनौत ने फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ के लिए के वी विजयेंद्र संग हाथ मिलाया था. यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. इसके बाद ‘थलाइवी’ के लिए दोनों साथ आए. यह फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई थी. कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘सीताः द इनकार्नेशन’, के वी विजयेंद्र ही लिख रहे हैं. कंगना इनकी बहुत बड़ी फैन हैं.