छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस देर रात ट्रक ड्राइवरों के साथ करती थी ऐसा काम, घर से निकलती थी कार में, फिर.

Chhattisgarhi actress used to do such work with truck drivers late at night, used to leave home in car, then.
Chhattisgarhi actress used to do such work with truck drivers late at night, used to leave home in car, then.
इस खबर को शेयर करें

बिलासपुरः Chhattisgarhi Actress Gayatri Patlecऐसा ही एक मामला प्रदेश की न्यायधानी बिलासपुर से सामने आया है, जहां पुलिस ने छत्तीसगढ़ मॉडल और उनके डा्रइवर को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

दरअसल, बीते गुरूवार को कोनी क्षेत्र में तीन ट्रक ड्राइवरों ने लूटपाट की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। शिकायतकर्ता ने अपने शिकायत में बताया कि कार सवार महिला व अन्य ने खुद को पुलिस और खनिज अधिकारी बताकर ट्रक चालकों से लूटपाट किया था। वहीं, ट्रक चालको से पैसे लूटने के बाद आरोपी अपनी कार थाना के पास खड़ी करके फरार हो गए।
मामले की सूचना के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और जब आरोपी हत्थे चढ़े तो पुलिसकर्मी भी दंग रह गए। जांच के दौरान कार गायत्री पाटले के नाम पर मिली। पुलिस ने शक के आधार पर गायत्री से कड़ाई से पूछताछ कि, जिसमें वारदात का सच सामने आ गया। गायत्री छत्तीसगढ़ी एल्बम में सहायक कलाकार के तौर पर काम करती थी। कुछ एल्बम में उसने पुलिस का भी रोल किया था, लिहाजा उसके कार में भी पुलिस का मोनो लगा हुआ था। इसी का फायदा उठाते हुए वो अपने कार ड्राइवर शिवशंकर जायसवाल व अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर खुद को पुलिस और खनिज अधिकारी बताकर लूटपाट की वारदात को अंजाम देती थी।

बहरहाल, कोनी पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दिया है, वहीं अन्य फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। माना जा रहा है कि पूछताछ के दौरान आरोपियों के कई और बड़े कारनामों का खुलासा हो सकता है।