बाल-बाल बचे मुख्यमंत्री मोहन यादव चलते रोड शो में टूट गया मंच

Chief Minister Mohan Yadav narrowly escapes as stage breaks during road show
Chief Minister Mohan Yadav narrowly escapes as stage breaks during road show
इस खबर को शेयर करें

छतरपुर । रविवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री मोहन यादव (CM Mohan Yadav) के साथ हादसा होते-होते बच गया। छतरपुर में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान सीएम का मंच टूट गया। इस दौरान वो लड़खड़ाकर गिरने लगे, तभी उनके सुरक्षाकर्मियों और केंद्रीय मंत्री ने उन्हें संभाल लिया। मंच पर ज्यादा भीड़ होने के कारण टूट गया था, जिससे डॉ. मोहन यादव का बैलेंस बिगड़ गया था। इस घटना में सीएम को कोई चोट नहीं आई है। सीएम पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

दरअसल मुख्यमंत्री मोहन यादव यादव केंद्रीय मंत्री और टीकमगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र खटीक ( Virendra Khatik) के पक्ष में एक रोड शो करने के लिए आए हुए थे। शहर के डाकखाने चौराहे पर सदर विधायक ललिता यादव ने उनके स्वागत के लिए एक मंच तैयार किया था। इस मंच पर भाजपा (BJP) के कार्यकर्ता और अन्य लोग भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री मोहन यादव और केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक जैसे ही मंच पर पहुंचे, अचानक भीड़ बढ़ने लगी और मंच से टूट गया। मंच टूटने के बाद सीएम मोहन यादव लड़खड़ा गए। सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें संभाल लिया।

मंच टूटने का था अंदेशा

सीएम मोहन यादव मंच से ही बार-बार यह कह रहे थे कि भीड़ ज्यादा है, कहीं ऐसा न हो की मंच टूट जाए। कुछ देर भाषण देने के बाद हुआ भी वही। अचानक से मंच टूट गया और सीएम मोहन यादव लड़खड़ाकर गिरते-गिरते बचे। उनके साथ बड़ा हादसा होते-होते टल गया। रोड शो के दौरान मंच टूटने के बाद सीएम मोहन यादव वहां से अपने रथ की तरफ लौट गए।

हो सकता था बड़ा हादसा

जिस जगह पर सीएम मोहन यादव खड़े थे ठीक उसी जगह से मंच टूटा। । गनीमत ये रही की तुरंत सुरक्षाकर्मियों और केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार खटीक ने उन्हे संभाल लिया और अप्रिय घटना होने से टल गई। इस घटना में सीएम मोहन यादव को चोट नहीं लगी है।