मुजफ्फरनगर में गठबंधन प्रत्याशी आरिफ जौला की जीत को जुटा गठबंधन

Coalition gathered for the victory of alliance candidate Arif Jaula in Muzaffarnagar
Coalition gathered for the victory of alliance candidate Arif Jaula in Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। सहारनपुर मंडल स्थानीय प्राधिकारी एमएलसी सीट से सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी मौहम्मर आरिफ राव जौला ने नामांकन के बाद आज मुजफ्फरनगर पहंुचकर गठबंधन नेताओं के साथ मीटिंग करते हुए जीत की रणनीति पर चर्चा की।

बुधवार को एमएलसी प्रत्याशी मौ. आरिफ राव नसीरपुर स्थित प्रेरणा स्थल पर पहुंचे। यहां पर सर्वप्रथम आरिफ ने गठबंधन नेताओं के साथ समाजवादी नेता राममनोहर लोहिया की 112वीं जयंती मनाई और उनके आदर्श पर चलने का संकल्प लिया। इसके साथ ही शहीदी दिवस के अवसर पर सपा रालोद नेताओं ने शहीदे आजम भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरू के बलिदान को याद करते हुए सभी ने श्र(ांजलि दी। आरिफ जौला ने पार्टी नेताओं के साथ प्रेरणा स्थल पर पूर्व डिप्टी सीएम स्व. बाबू नारायण सिंह, पूर्व सांसद स्व. संजय सिंह चौहान की समाधि पर पुष्प अर्पित करते हुए दोनों नेताओं को नमन किया।

इसके बाद यहां पर आयोजित हुई गठबंधन की मीटिंग में एमएलसी चुनाव में प्रत्याशी आरिफ की जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी ने मंथन किया और सभी से मिलकर एकजुटता के साथ प्रत्याशी की जीत के लिए काम करने की अपील की गई। सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने कहा कि एमएलसी चुनाव में सभी मिलकर गठबंधन के प्रत्याशी को जितायेंगे। इसके साथ ही गठबंधन नेताओं ने स्थानीय प्राधिकारी सीट के लिए वोटरों के बीच जाकर प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने की रणनीति को लेकर भी चर्चा की।

बैठक में मुख्य रूप से विधायक चंदन सिंह चौहान, विधायक पंकज मलिक, विधायक अनिल कुमार, प्रमोद त्यागी, राजकुमार यादव, मेहराजुदीन तेवडा, पूर्व विधायक राव अब्दुल वारिस, रालोद के पूर्व जिलाध्यक्ष अजीत राठी, कृष्णपाल राठी, अलीम सिद्दीकी, राशिद सिद्दीकी, ब्रजवीर सिंह चेयरमैन, चेयरमैन मीरापुर जहीर कुरैशी, रविदत्त चेयरमैन, सौरभ स्वरूप उर्फ बंटी के अलावा अन्य सपा व रालोद नेता तथा कार्यकर्ता मौजूद रहे।