Xiaomi यूजर्स को कंपनी का बड़ा तोहफा, 60 दिन के लिए बढ़ाई वारंटी

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली : अगर आपके पास Xiaomi का फोन है और उसकी वारंटी खत्म होने वाली है तो ये खबर आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। दरअसल Xiaomi ने अपने उन प्रोडक्ट्स की वारंटी बढ़ा दी है जिनकी वारंटी मई या जून के महीने में खत्म हो रही थी। कंपनी ने भारत में चल रहे COVID-19 लॉकडाउन के बीच ग्राहकों को कुछ राहत देने के लिए ये घोषणा की है। इसके साथ ही कंपनी ने लोगों को घर से बाहर नहीं निकलने की भी सलाह दी है। वीवो और पोको के बाद आज Xiaomi ने भी इस एक्सटेंशन का ऐलान कर दिया है। साथ ही कंपनी ने ये भी बताया कि ग्राहक वेबसाइट से आफ्टर-सेल्स सपोर्ट के लिए अपॉइंटमेंट बुक कर सकते हैं।

ट्वीट में दी ये जानकारी
ट्वीट के मुताबिक, जिन शाओमी डिवाइसेज की वारंटी मई या जून में खत्म हो रही है, उन्हें दो महीने की एडिशनल वारंटी मिलेगी। ऐसा होने से ग्राहक अगस्त तक वारंटी नियमों के तहत अपनी डिवाइस की सर्विस करा पाएंगे।

ये कंपनी कर चुकी हैं एक्सटेंड वारंटी का ऐलान
पिछले हफ्ते Poco और Vivo ने भी एडिशनल वॉरंटी अनाउंस किया था। Poco ने भी अपने डिवाइस पर दो महीने एडिशनल वॉरंटी का बात कही थी। हालांकि Vivo ने 1 महीने यानी 30 दिन के लिए ही अपने डिवाइस पर वॉरंटी बढ़ाने की बात कही है। बता दें कि वीवो का यह ऑफर उन्हीं ग्राहकों के लिए है जो उन एरिया में रह रहे हैं जहां लॉकडाउन लगा है। वीवो ने अपने यूजर्स के लिए हैंडसेट को पिक और ड्रॉप करने की सुविधा भी फ्री देने का ऐलान किया है।