मुजफ्फरनगर में तैनात सिपाही ने गोली मारकर की आत्महत्या, 2 दिन पहले छुट्टी पर आया था गांव

Constable posted in Muzaffarnagar committed suicide by shooting himself, had come to the village on leave 2 days ago
इस खबर को शेयर करें

हापुड़। थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव चितौली में रहने वाले सिपाही ने रविवार देर रात को अपने घर पर देसी पिस्टल से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वह मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस लाइन में तैनात था। वह दो दिन पहले ही छुट्टी लेकर अपने गांव में आया था। आशंका जताई जा रही है कि सिपाही ने आत्महत्या गृहक्लेश के चलते की है।

कमरे से गोली चलने की आई आवाज
मौके पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है। क्षेत्र के गांव चितौली का रहने वाला जोनी बाना (28) 2019 में यूपी पुलिस में भर्ती हुआ था। उसके पिता नरेशपाल सिंह किसान हैं। रविवार देर रात वह पत्नी शिवानी और चार वर्षीय पुत्र शौर्य के साथ अपने कमरे में सो गया था। देर रात घर के दूसरे कमरे से अचानक गोली चलने की आवाज आई, जिससे उसकी पत्नी शिवानी जाग गई।

गोली की आवाज सुनकर उसकी पत्नी ने दूसरे कमरे में जाकर देखा तो जोनी का खून से लथपथ शव जमीन पर पड़ा था। वहां मौके पर देसी पिस्टल भी पड़ी हुई थी। प्रतीत हो रहा था कि उसने उसी पिस्टल से अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या की होगी।

फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य
आसपास के लोगों में चर्चा है कि सोमवार सुबह मृतक जोनी को लेकर उसके स्वजन मुजफ्फरनगर पुलिस लाइन पहुंचे थे। इसके बाद वह शव को लेकर वापस गांव आ गए। स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना मुजफ्फरनगर पुलिस से प्राप्त हुई। सूचना मिलते ही पुलिस फोरेंसिक टीम को लेकर मौके पर पहुंची। उन्होंने वहां से कुछ साक्ष्य जुटाए हैं।

थाना प्रभारी विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि मुजफ्फरनगर पुलिस से ही उन्हें जोनी के आत्महत्या करने की सूचना प्राप्त हुई थी। शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की जांच की जाएगी।