मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े ठेकेदार को गोलियों से भूना, इलाके में मची दहशत

Contractor shot in broad daylight in Muzaffarpur, panic created in the area
Contractor shot in broad daylight in Muzaffarpur, panic created in the area
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में बुधवार को बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े ठेकेदार को गोलियों से भून दिया और फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस मामले में अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों की तरफ से अबतक शिकायत नहीं मिली है.

यह घटना मीनापुर थाना के नेयुरा इलाके में हुई. मृतक की पहचान अजय कुशवाहा के तौर पर हुई है. अजय ठेकेदारी का काम करता था. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की थी. जिसमें चार गोलियों अजय को लगी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए SKMCH भेज दिया है.

ठेकेदार की गोलियों से भूनकर हत्या

डीएसपी पूर्वी सहरियार अख्तर ने बताया की एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस ने परिजनों की बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. बदमाशों को पकड़ने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है. बदमाशों की पहचान कर उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की

मृतक के भाई अभिषेक कुमार ने बताया कि भाई अपने दोस्तों के साथ बैठे थे. तभी बदमाश आए और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. उनके सिर और गर्दन में गोली लगी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.