जिंदगी बिताने 1000 रुपये लेकर बाइक पर घर से भागा कपल, रास्ते में खत्म हुए पैसे और फिर…

Couple ran away from home on bike with 1000 rupees to spend life, money ran out on the way and then...
Couple ran away from home on bike with 1000 rupees to spend life, money ran out on the way and then...
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरपुर; बिहार के मुजफ्फरपुर में चौंकाने वाला मामला सामने आया था. एक युवक हजार रुपये लेकर अपनी प्रेमिका के साथ नई जिंदगी शुरू करने निकला. लेकिन उनके पैसे खत्म हो गए और रात मंदिर में गुजारनी पड़ी. जब पुलिस की नजर उन पर पड़ी तो उसने पूछताछ हुई. तब जाकर पूरा मामला सामने आया. इसके बाद उनके परिजनों को बुलाकर पुलिस ने दोनों को उनके हवाले कर दिया. दरअसल सदर थाना क्षेत्र की पुलिस गश्त कर रही थी. तभी उनको मंदिर में एक प्रेमी जोड़ा मिला. पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो मालूम चला कि प्रेमिका सीतामढ़ी के नानपुर की रहने वाली है. जबकि युवक मुजफ्फरपुर के मोतीपुर का रहने वाला है.

फेसबुक पर हुई थी मुलाकात

दोनों की मुलाकात एक साल पहले फेसबुक पर हुई थी. इसके बाद मोहब्बत परवान चढ़ी और दोनों ने नई जिंदगी शुरू करने की ठानी. कपल घर से हजार रुपये लेकर फरार हो गया. रास्ते में युवक ने 500 रुपये का पेट्रोल भरवाया. अब जेब में बचे 500 रुपये. वह भी खर्च हो गए. पेट्रोल भी मुजफ्फरपुर के सदन थाना क्षेत्र के दिघार NH किनारे हनुमान मंदिर के पास खत्म हो गया. रात गुजारने के लिए वह मंदिर में रुक गए. तभी गश्त कर रही पुलिस की नजर उन पर पड़ी और उनसे पूछताछ हुई. फिर क्या था, पूरा मामला खुल गया. उनको थाने लाकर वेरिफिकेशन किया गया. परिजनों को खबर दी गई. पुलिस ने पीआर बॉन्ड लेकर दोनों को उनके रिश्तेदारों को सौंप दिया.

कपल को मिली चेतावनी

डीसीपी राघव दयाल ने बताया, गश्त के दौरान सदर थाना क्षेत्र में प्रेमी युगल मिले थे. थाने लाकर उनके नाम और एड्रेस का वेरिफिकेशन किया गया. इसके बाद पीआर बॉन्ड लेकर दोनों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया और आगे से ऐसी गलती नहीं करने की चेतावनी दी है.