देर रात प्रेमी संग इश्क लड़ाते मिली बेटी, बाप ने दोनों को काट डाला

इस खबर को शेयर करें

Budaun Crime News: यूपी के बदायूं से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी को अपने हाथों फावड़े से काट डाला। ह्त्या करने के बाद दोनों के शवों को सड़क पर फेंक दिया। इसके बाद मृतिका का पिता वही फावड़ा लेकर थाने पहुंच गया। यह नजारा देख कर पुलिस भी हैरान रह गई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गई। साथ ही मौके पर डीआईजी और एसएसपी भी पहुंचे। और घटनास्थल से फोरेंसिक टीम ने जरुरी सबूत व सैम्पल इक्‍ट्ठा किए। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बदायूं जिले के बिल्सी थाना क्षेत्र के परोली गाँव के रहने वाले सूरजपाल के बेटे जयपाल का बगल में ही रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस के अनुसार, प्रेमी जोड़े का पिछले एक साल से अफेयर चल रहा था। इस बात का शक कुछ दिनों पहले लड़की के पिता और भाई को हुई। बीते दिनों युवती के पिता ने बेटी और उसके प्रेमी को समझाने की कोशिश की थी, लेकिन दोनों छुप-छुप कर मिलते थे।

देर रात मिलने पहुंचे थे प्रेमी जोड़ा
बीते दिन देर रात प्रेमी युगल एक-दूसरे से मिलने अपने-अपने घरों से बाहर निकले। इस बात की जानकरी युवती के पिता को हो गई, जिसके बाद उसके पिता और भाई ने दोनों को मिलने के दौरान ही पकड़ लिया। दोनों को एक साथ देखकर युवती के पिता और भाई आगे बबूला हो गए और फिर दोनों ने प्रेमी युगल की फावड़े से गला काटकर हत्या कर दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद युवती का भाई मौके से फरार हो गया। वहीँ हत्यारोपी पिता खून से सना फावड़ा लेकर थाने पहुँच गया, जहां उसने हत्या का जुर्म कबूलते हुए सरेंडर कर दिया। हत्याकांड को लेकर मृतक युवक के परिजनों की तरफ से हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है।