शादीशुदा प्रेमी से मिल रही थी बेटी, तभी खुल गई मां की नींद, फिर कर दिया काम-तमाम

Daughter was meeting her married lover, then mother woke up, then did all the work
Daughter was meeting her married lover, then mother woke up, then did all the work
इस खबर को शेयर करें

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद के रतिया क्षेत्र के गांव शेरगढ़ ढाणी में रविवार रात महिला की बर्बरतापूर्वक हत्या के मामले में खौफनाक खुलासा हुआ है. महिला को किसी और ने नहीं, बल्कि उसकी बेटी ने अपने कथित प्रेमी के साथ मिलकर मारने की बात सामने आई है. मां ने रात को जब दोनों को मिलते देखा तो विरोध करने पर प्रेमी युवक ने ईंट से महिला के सिर पर वार दिया. फिर लड़की की चुन्नी से उसका गला घोंट दिया.

पुलिस ने शक के आधार पर युवती को पकड़ा तो यह घटना सामने आई, जिसके बाद पुलिस ने युवती और रतिया क्षेत्र के युवक को काबू कर लिया है, जिन्हें आज अदालत में पेश किया जाएगा. युवक शादीशुदा और दो बच्चों का पिता बताया जा रहा है.

दरअसल, शेरगढ़ ढाणी में 40-45 वर्षीय रानी देवी अपने घर के बाहर सोमवार सुबह मृत हालत में खून से लथपथ मिली थी. ड्राइवरी करने वाले उसके पति बिक्कर सिंह ने अपने ससुरालजनों को मामले के बारे में बताया. इसके बाद महिला का भाई-भतीजा व अन्य परिजन गांव पहुंचे और पति पर ही हत्या का संदेह जताया था. बिकर सिंह ने ससुरालजनों को गुरुग्राम होने की बात कही थी और जब मृतका के परिजन मौके पर आए थे तो वह बिकर सिंह भी मौके पर था. इसके बाद उसी पर संदेह प्रकट किया गया और पुलिस ने हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया था.

पति गुरुग्राम में था

इस दौरान पुलिस ने जब जांच पड़ताल शुरू की तो सच में बिकर सिंह के रात को गुरुग्राम होने की बात सामने आई. पता चला है कि इसके बाद पुलिस ने हिसार के लांधड़ी टोल से सुबह 5 बजे की जानकारी मंगवाई तो उसकी लोकेशन वहां की मिली. जिस पर हत्या के शक की सुई उस पर से हट गई. घर के बाकी बच्चों द्वारा उल्टी करने की बात सामने आई थी. जिस पर उनसे पूछा तो उन्होंने रात को चाय पीने की बात कही और चाय मृतका की बेटी ने ही बनाई थी. इसके बाद पुलिस ने मृतका की बेटी से पूछताछ शुरू कर दी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रानी और बिकर सिंह की तीन बेटियां और एक बेटा है. बड़ी बेटी विवाहित है. बताया गया है कि महिला की दूसरे स्थान की बेटी का रतिया के टोहाना रोड निवासी एक युवक से संबंध था. बीते दिनों रानी ने दोनों को मिलते हुए देखा और चेतावनी देकर छोड़ दिया था. पुलिस के अनुसार इसके बाद, युवक ने युवती को नींद की गोलियां अपने मां को देने के लिए दी थी, जिनमें से कुछ गोलियां उसने चाय में मिलाकर सबको पिला दी थी. इसी से सुबह बाकियों को उल्टियां हुई थी.

मां की खुल गई नींद और पकड़ लिया

बताया गया है कि इसके बाद फिर दोनों घर के पास ही मिल रहे थे, लेकिन तभी रानी की नींद खुली और उसने दोनों को मिलते हुए पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि दोनों ने फिर मिन्नतें की, लेकिन रानी नहीं मानी तो युवक ने वहां पड़ी ईंट से महिला के सिर पर वार कर दिया और फिर युवती के दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया. बताया यह भी जा रहा है कि इसके बाद युवती ने घर के बर्तन इधर उधर बिखेरे और खुद भी नींद की दो गोलियां लेकर सो गई. सोमवार सुबह जब 6 बजे के घर के बाहर महिला को खून से लथपथ पाया गया तो महिला के पति बिकर सिंह ने अपने साले को घटना बारे बताया.