टाइटन सबमर्सिबल से जुड़ी डरावनी आवाजें हुईं वायरल, आवाज सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Scary sounds related to Titan submersible went viral, you will get goosebumps after hearing the sound
इस खबर को शेयर करें

बीते साल टाइटैनिक के मलबे को देखने लिए एटलांटिक समुद्र में उतरी टाइटन सबमर्सिबल के डूब जाने से 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। हालांकि, इस हादसे से जुड़ी एक डरा देने वाली नई ऑडियो क्लिप सामने आई है। इस ऑडियो क्लिप ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्टों के अनुसार इन भयानक क्लिपों को चैनल 5 द्वारा निर्मित ‘द टाइटन सब डिजास्टर: मिनट बाय मिनट’ नामक एक नई डॉक्यूमेंट्री में दिखाया गया है।

ये टेलीविजन पर सबमर्सिबल से प्रसारित होने वाले ऑडियो का पहला उदाहरण है। रिपोर्टों से संकेत मिला कि लगभग 30 मिनट के अंतराल पर गहराई से बार-बार धमाके की आवाजें गूंजती रहीं।

टाइटन सबमर्सिबल से जुड़ी आवाज

टाइटन सबमर्सिबल से जुड़ी परेशान कर देने वाली आवाज ने लोगों को चिंता में डाल दिया है। वहीं अटकलें ये भी लगाई जा रही है कि शायद जिंदा बचे लोग समुद्र की गहराई से मदद के लिए चिल्ला रहे होंगे।हालांकि, विशेषज्ञों द्वारा किए गए बाद के विश्लेषण ने यात्रियों के जिंदा बचे रहने की उम्मीद छोड़ दी है। उनका मानना है कि सबमर्सिबल फटने पर वे अत्यधिक दबाव के कारण तुरंत मर गए होंगे। वहीं टाइटन सबमर्सिबल से जुड़े डॉक्युमेंट्री में आवाजों से जुड़े मु्द्दे पर नौसेना के पूर्व पनडुब्बी कैप्टन रेयान रैमसे ने टिप्पणी की हो सकता है कि कोई दस्तक दे रहा हो। उन्होंने कहा ऐसा लगता है जैसे कोई आवाज निकाल रहा हो।