पैर में चोट, हाथों में बासी रोटी…, धर्मेंद्र की ऐसी हालत देख उड़े फैंस के होश!

Injured leg, stale bread in hands..., fans were shocked to see such condition of Dharmendra in the early morning!
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अभिनेता हैं। एक्टर फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी हर छोटी- बड़ी अपडेट शेयर करते हैं। अब शुक्रवार को तड़के सुबह उनकी ऐसी तस्वीर सामने आई कि फैंस के होश उड़ गए।

धर्मेंद्र की चोट देख फैंस हुए परेशान
धर्मेंद्र ने शुक्रवार की सुबह लगभग 4 बजे के करीब अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की। तस्वीर में जैसे ही फैंस की नजर एक्टर के पैरों की ओर गई सभी उनकी हेल्थ के बारे में पूछने लगे। धर्मेंद्र ने जवाब देते हुए बताया कि उनके टखने की हड्डी टूट गई है।

धर्मेंद्र ने कही दिल की बात
धर्मेंद्र ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आधी रात हो गई… नींद आती नहीं…भूख लग जाती है। दोस्तों बासी रोटी मक्खन के साथ बढ़ी स्वाद लगती है। हा हा हा।” अभिनेता का ये पोस्ट जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया उनके फैंस ने तुरंत रिएक्ट किया। हालांकि, धर्मेंद्र ने भी अपने चाहने वालों को जवाब देने में देर नहीं की। कमेंट करते हुए कई फैंस ने एक्टर की अच्छी सेहत और लंबी जिंदगी के लिए दुआं भी की।

इन फिल्मों में नजर आएंगे धर्मेंद्र
धर्मेंद्र बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं, जो 88 साल की उम्र में भी काम को लेकर एक्टिव रहते हैं। बीते साल अभिनेता फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आए थे। वहीं, 2024 में उनकी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ रिलीज हुई। अब धर्मेंद्र के खाते में दो और फिल्में हैं। इनमें ‘अपने 2’ और ‘इक्कीस’ शामिल हैं। श्रीराम राघवन के डायरेक्शन में बन रही इक्कीस में धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा के साथ नजर आएंंगे।