कुछ घंटों में विराट कोहली पर फैसला, टूट जाएगा सपना या उम्मीद रहेगी बरकरार

Decision on Virat Kohli in a few hours, will the dream be broken or will the hope remain intact?
Decision on Virat Kohli in a few hours, will the dream be broken or will the hope remain intact?
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के लिए रविवार का दिन बेहद खास होने वाला है. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में धमाकेदार फॉर्म दिखाने वाले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के इस बैटर पर सबकी नजरें होंगी. 2018 से लेकर अब तक एक बार आईपीएल ट्रॉफी उठाने का सपना पाले बैठे इस दिग्गज पर बड़ा फैसला आना है. कुछ घंटों में यह साफ हो जाएगा कि उनकी उम्मीदें बनी रहेगी या एक बार फिर निराशा हाथ लगेगी.

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में विराट कोहली ने अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस सीजन का पहला शतक ठोकने का कमाल करने वाला यह धुरंधर इस वक्त रन बनाने के मामले में सबसे आगे चल रहा है. तकलीफ पहुंचाने वाली बात यह है कि उनकी टीम अंक तालिका में सबसे नीचे है और इस पर टूर्नामेंट के प्लेऑफ की रेस से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. इस टीम ने अगर कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच गंवाया तो उसके आगे का सफर मुश्किल हो जाएगा.

कुछ घंटों में विराट कोहली पर फैसला
आईपीएल ट्रॉफी जीतने का सपना पूरा करने की चाहत लेकर हर साल विराट कोहली खेलने उतरते हैं लेकिन उनके हाथ हर बार निराशा ही लगती है. इस साल चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार से टूर्नामेंट का आगाज करने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जीत दर्ज की थी. इसके बाद से लगातार 5 मैच हार चुकी इस टीम के लिए प्लेऑफ में बने रहने के लिए अब बाकी बचे सारे मैच को जीतने का लक्ष्य सामने है.

नामुमकिन हो चला है आगे का सफर
7 मैच खेलने के बाद 6 मैच हार चुकी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आगे के बचे अपने सभी 7 मुकाबले में जीत दर्ज करना है. इसके लिए सबसे पहले रविवार 21 अप्रैल को टॉप फॉर्म में चल रही गौतम गंभीर की कोलकाता नाइटराइडर्स से सामना होगा. इस टीम को खूंखार खिलाड़ियों से भरी सनराइजर्स हैदराबाद से इसके बाद खेलना है. फिर गुजरात टाइटंस से दो मैच में खेलना है. इसके बाद पंजाब किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स को मुकाबले होंगे.