बडी खबरः आम आदमी पार्टी के विधायकों का फैसला, जेल गये केजरीवाल तो ये नेता चलायेगा सरकार, नाम जान हो जायेंगे बेहोश

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को आम आदमी पार्टी के विधायकों की बैठक बुलाई। बैठक के बाद आम आदमी पार्टी ने कहा कि पार्टी के सभी नेताओं ने अरविंद केजरीवाल से मुख्यमंत्री बने रहे आग्रह किया। चाहे वह गिरफ्तार ही क्यों न हो जाएं।

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार किया तो हम जेल से काम करने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे। बता दें कि दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल को ईडी ने समन जारी करके पूछताछ के लिए बुलाया था।

हालांकि, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने समन को राजनीतिक रूप से प्रेरित करार देते हुए ईडी के साथ पेश नहीं हुए। अब सोमवार को हुई आप विधायकों की बैठक के बाद सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सभी विधायकों ने कहा कि अगर केजरीवाल गिरफ्तार होते हैं तो भी वह मुख्यमंत्री बने रहेंगे, क्योंकि दिल्ली की जनता ने सरकार चलाने का जनादेश दिया है।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ऐसे लग रहा है कि हम भी जल्द जेल में होंगे। हो सकता है कि आतिशी को जेल नंबर 02 में और मुझे जेल नंबर 01 में रखा जाएगा और हम जेल के अंदर बैठकें करेंगे। खास बात है कि पिछले हफ्ते मंत्री राजकुमार आनंद के आवास पर ईडी ने छापा मारा था। इसके अलावा आम आदमी पार्टी के तीन बड़े नेता जेल में बंद हैं।