अर्जुन कपूर की फिल्म ने तोड डाले सारे रिकार्ड, कर डाली इतनी कमाई, पूरा बॉलीवुड सदमे में

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। The Lady Killer Box Office Day 1: अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘द लेडी किलर’ सिनेमाघरों में 3 नवंबर को बिना किसी शोर के रिलीज हो गई है. इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही आया था. इसमें अर्जुन और भूमि को मर्डर मिस्ट्री के बीच अफेयर चलाते देखा गया था. ट्रेलर देखकर लग रहा था कि क्राइम और सस्पेंस से भरी ये फिल्म अच्छी होगी. हालांकि रिलीज के बाद सारा गेम ही पलट गया है.

लगता है कि ‘द लेडी किलर’ के स्टार्स और मेकर्स को मूवी की पड़ी ही नहीं थी. तभी तो न अर्जुन और न ही भूमि ने इसके ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया, न ही किसी ने इसका प्रमोशन किया. बिना किसी बज और खास जानकारी के ये मूवी पर्दे पर रिलीज कर दी गई. 3 नवंबर को सिनेमाघरों में आई इस पिक्चर का फिर वही हाल हुआ तो इस सिचुएशन में हो सकता था. ये पहले ही दिन फ्लॉप हो गई.

बुरी तरह पिटी अर्जुन की फिल्म

पिंक साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं कुशा कपिला!
अर्जुन की फिल्म की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आ गई है. खबरों की मानें तो फिल्म को देखने पहले दिन पूरे 300 लोग भी नहीं पहुंचे. Sacnilk के ट्वीट के मुताबिक, ‘द लेडी किलर’ के ओपनिंग डे पर महज 293 टिकट बिके थे. ऐसे में फिल्म की पहले दिन की कमाई सिर्फ 38 हजार रुपये रही. कोविड काल के बाद से अभी तक किसी भी बॉलीवुड फिल्म ने इससे खराब कमाई अपने पहले दिन शायद ही की होगी. ये नंबर्स सही में शॉकिंग हैं.

डायरेक्टर अजय बहल ने ‘द लेडी किलर’ का निर्देशन किया है. इससे पहले उन्होंने ऋचा चड्ढा, अक्षय खन्ना और मीरा चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘सेक्शन 375’ बनाई थी. इसे सिंगल स्क्रीन से लेकर मल्टीप्लेक्स तक में खराब रिस्पॉन्स देखने को मिला है. देशभर की जनता अर्जुन और भूमि की फिल्म को देखने में दिलचस्पी नहीं दिखा रही है. फिल्म का ट्रेलर भी इसकी रिलीज से 5 दिन पहले ही रिलीज किया गया था, जो किसी फॉर्मैलिटी को पूरा करने जैसा था.

माना जा रहा है कि इस वीकेंड के बाद फिल्म ‘द लेडी किलर’ को सिनेमाघरों से हटा दिया जाएगा. कहा ये भी जा रहा है कि ये फिल्म ओटीटी पर आ सकती है. देखना होगा कि अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की इस फिल्म के साथ आगे क्या होता है.