उत्तराखंड में पत्नी की हत्या करने बाद थाने पहुंचा पति, पुलिस को बताई ऐसी बात सभी के उड़े होश

In Uttarakhand, the husband reached the police station after killing his wife, told such a thing to the police that everyone was shocked.
In Uttarakhand, the husband reached the police station after killing his wife, told such a thing to the police that everyone was shocked.
इस खबर को शेयर करें

हरिद्वार: हरिद्वार में एक सनसनीखेज घटना हुई है। यहां कलियर निवासी पति ने पत्नी की हत्या कर दी। हत्या की वजह पति का पत्नी के चरित्र पर शक होना बताया जा रहा है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और पुलिस को अपने गुनाह के बारे में बताया। युवक की बातें सुनकर पुलिसकर्मी हैरान रह गए। एक बार के लिए तो उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ। लेकिन बाद में आरोपी युवक पुलिसकर्मियों को खुद घटनास्थल के पास लेकर गया। मामला सिविल लाइंस कोतवाली का है। आरोपी युवक कलियर का रहने वाला है। उसका नाम शादाब है।

शाम के समय शादाब सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी को मार दिया है। जिसका शव मेहवड़ के समीप एक बगीचे में पड़ा है। शादाब ने बताया कि उसका निकाह 3 महीने पहले साहिबा से हुआ था। निकाह के बाद से शादाब को साहिबा के चरित्र पर शक होने लगा। आखिरकार उसने साहिबा को रास्ते से हटाने का मन बना लिया। वो साहिबा को बहला फुसलाकर मेहवड़ के पास ले गया। इसके बाद उसने साहिबा का गला घोटा और उसके बाद कांच से उसका गला काट दिया। युवक की बात सुनकर पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां आस-पास के लोगों की भीड़ जुटी हुई थी। मरने वाली युवती की उम्र करीब 20 वर्ष है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।