हद से ज्यादा डीप नेक पहनकर Disha patani पहुंचीं लोगों के सामने, साफ दिखा फिगर

Disha patani reached in front of people wearing deep neck more than the limit, figure clearly visible
Disha patani reached in front of people wearing deep neck more than the limit, figure clearly visible
इस खबर को शेयर करें

Disha Patani Video: एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों अपनी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम (John Abraham), तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी लीड रोल में नजर आएंगे. दिशा की ये फिल्म इसी महीने की 29 तारीख को रिलीज हो रही है. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस को एक लाल रंग की बॉडी हगिंग ड्रेस में स्पॉट किया गया था जिसमें वो अपने किलर लुक्स से लोगों को घायल कर रही थीं.

लाल ड्रेस में दिखीं दिशा
हाल ही में अपनी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) के प्रमोशन के लिए दिशा पाटनी ने एक लाल रंग की ड्रेस को चुना. इस ट्यूब ड्रेस में बहुत ही डीप नेक था. इस बात में कोई शक नहीं है कि दिशा इस ड्रेस में हजारों लोगों की नींद उड़ा रही हैं. सोशल मीडिया पर दिशा का ये लुक देखते ही देखते वायरल हो गया है. फैंस भी एक्ट्रेस के हॉट लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस ड्रेस में दिशा अपने परफेक्ट फिगर को खूबसूरती से फ्लॉन्ट कर रही हैं. साइड पार्टेड हेयर और सॉफ्ट मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड लुक को पूरा किया था.

इन फिल्मों में दिखेंगी दिशा
वैसे ये पहली बार नहीं है जब दिशा अपने बोल्ड लुक से फैंस के दिलों को क्लीन बोल्ड कर रही हैं. इससे पहले वो ब्लैक ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा चुकी हैं. बात करें दिशा पाटनी (Disha Patani) की आने वाली फिल्मों की तो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ 29 जुलाई को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ फिल्म ‘योद्धा’ भी है. ये फिल्म इसी साल नवंबर के महीने में रिलीज होने वाली है.