स्कूल यूनिफॉर्म पहनकर बच्ची के साथ स्कूल चला कुत्ता, Video देख लोगों को नहीं हो रहा यकीन

Dog walks with girl to school wearing school uniform, people can't believe it after watching the video
Dog walks with girl to school wearing school uniform, people can't believe it after watching the video
इस खबर को शेयर करें

घर में जब बच्चे छोटे होते हैं तो उनको स्कूल भेजते समय पैरेंट्स काफी उत्साहित होते हैं. छोटे बच्चों की स्कूल ड्रेस भी बहुत प्यारी होती है और स्कूल जाते बच्चे बहुत ही क्यूट लगते हैं. लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि बच्चे तो बच्चे, घर के कुत्ते भी स्कूल जाने के लिए एक्साइटेड रहते होंगे. जी हां सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पालतू कुत्ता (Doggo video)स्कूल ड्रेस पहन कर इतरा कर घर की ही बच्ची के साथ स्कूल जाने के लिए रेडी हो रहा है.

स्कूल ड्रेस में डॉगी
हाल ही में इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. माई फॉरेवर लोगो नाम के अकाउंट पर इस प्यारे से वीडियो को शेयर किया गया है जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर की बच्ची स्कूल जाने वाली है और उसने अपने साथ साथ कुत्ते को भी स्कूल ड्रेस पहना दी है. स्कूल ड्रेस पहन कर कुत्ता फोटो भी खिंचवा रहा है. कुत्ते की मासूमियत देखकर लोग वाकई दिल हार रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस परिवार की बेटी ने इस कुत्ते को अडॉप्ट किया था और उसके बाद इन दोनों के बीच की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई है.

क्यूट डॉग के दीवाने हो गए यूजर्स
बच्ची के साथ दिख रहे कुत्ते ने ना केवल स्कूल ड्रेस पहनी है बल्कि स्कूल का बैग भी टांगा है और पानी की बोतल भी उसके साथ है. कुत्ते की आइब्रो बनाई हुई है और यहां तक कि उसने बिंदी भी लगाई है. ये क्यूट डॉग बच्ची के साथ इतने क्यूट एक्सप्रेशन दे रहा है कि लोग इसे प्यार करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है क्या मुझे भी स्कूल जाना चाहिए. एक यूजर ने लिखा है – मुझे स्कूल मत भेजो, मैं प्रॉमिस करता हूं कि अब आपके जूते नहीं काटूंगा. एक यूजर ने लिखा है – अरे उसे स्कूल मत भेजो, वो सैड हो गया है. एक यूजर ने लिखा है – इसके क्यूट एक्सप्रेशन देखकर दिल खुश हो गया है.एक यूजर ने लिखा है – बच्ची और इस डॉगी की दोस्ती वाकई बेमिसाल है.