आज इन 5 चीजों का करें दान, जाग जाएगी सोई हुई किस्मत, होगा केवल लाभ ही लाभ

Donate these 5 things today, the sleeping luck will wake up, only profit will be of benefit
Donate these 5 things today, the sleeping luck will wake up, only profit will be of benefit
इस खबर को शेयर करें

सभी के जीवन में सुख और दुख आते जाते रहते हैं लेकिन यदि हम भगवान की शरण में चले जाएं तो सभी दुखों से छुटकारा पाया जा सकता है। हिंदू धर्म के मान्यता अनुसार हफ्ते के सातों दिन किसी न किसी भगवान को समर्पित हैं। ऐसे में हम आपको बताते हैं कि आप आज ऐसा क्या उपाय कर सकते हैं जिससे आपके जीवन से हमेंशा के लिए दुखों का अंत हो जाए।

आज करें इन चीजों का दान
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप लंबे समय से व्यापार में घाटा झेल रहे हैं। या फिर नौकरी आदि में तरक्की पाने के लिए गरीबों और जरूरमंदों को सूर्य संबंधित चीजों का दान करना चाहिए। सूर्य संबंधित चीजों में तांबा, गेंहू, मसूर, दाल, गुड़ और लाल चंदन का दान करना उचित रहता है। इन चीजों के दान से व्यक्ति को धन हानि नहीं होती, साथ ही स्वास्थ्य भी सही रहता है।

सरकारी नौकरी के उपाय
अगर सरकारी नौकरी पाने की इच्छा रखते हैं, तो ज्योतिष शास्त्र के अनुसार एक तांबे के दो टुकड़े कर लें। इसके एक हिस्से को इच्छापूर्ति का संकल्प लेते हुए नदी में बहा दें और दूसरे हिस्से को अपने पास संभाल कर रख लें। इस उपाय से लाभ मिलेगा।

काम बनाने के लिए उपाय
अगर आपके काम भी बनते बनते बिगड़ रहे हैं, तो रविवार के दिन लाल रंग के चंदन का तिलक लगाएं और उसके बाद ही घर से निकलें, लाभ मिलेगा।

सूर्य देव के बीज मंत्रों का जाप
अगर आप सूर्य देव को प्रसन्न करना चाहते हैं या फिर उनकी कृपा चाहते हैं, तो उनके बीच मंत्र ‘ॐ हराम हरिम ह्रौं सह सूर्याय नमः’ का जाप करें। अगर सूर्य देव को अर्घ्य देते समय इस मंत्र का उच्चारण करते हैं, तो इसका असर ज्यादा होगा। इससे नकारात्मकता दूर होगी और रोगों से मुक्ति मिलती है।