मैच के दौरान स्टेडियम में मॉडल ने उतार फेंकी ब्रा, प्राइवेट पार्ट दिखाते हुए करने लगी ऐसी हरकत, बच्चे भी…

इस खबर को शेयर करें

Model Shows Her B**bs- स्टेडियम में लोग मैच देखने जाते हैं तो कई तरह की चीजें करते हैं। अटेंशन पाने के लिए प्लैक्स का इस्तेमाल करता है तो कोई अपनी बॉडी को पेंट कर लेता है। लेकिन इस वक्त जो वीडियो और तस्वीरें एक स्टेडियम से सामने आई हैं वो शर्मसार करने वाली है।

एक मॉडल ने इस दौरान कुछ ऐसा कर डाला है जिसपर शायद ही किसी को यकीन होगा। अपनी टीम रेडर्स को सपोर्ट कर रही एक मॉडल इतनी एक्साइटेड हुई की नेशनल टीवी पर उसने अपनी ब्रा उतार दी। जी हां, मॉडल को कैमरे के सामने आने प्राइवेट पार्ट्स B**bs फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है।

इस मॉडल का नाम दानी बैंक्स (Danii Banks) है जो कि अब काफी चर्चा में है। जैसे ही इस मॉडल का वीडियो सामने आया लोग सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें कर रहे हैं। एक ने लिखा है, ”मैं ईमानदारी से सोचता हूं कि महिला के साथ कुछ गलत है..” एक ने लिखा, ”घर जाओ शांत हो जाओ।”

एक का कहना है, ”क्या आपको पहली बार पता नहीं चला कि किसी हमलावर ने आपकी सारी गंदगी छीन ली?” एक ने लिखा, ”इसलिए ध्यान देने की बहुत जरूरत है.. ओह।” एक का कहना है, ”और उन्हें आश्चर्य होता है कि उन्हें एक अच्छा आदमी क्यों नहीं मिल पाता।”

इस तरह से लोग दानी बैंक को ट्रोल कर रहे हैं और उनकी इस हरकत को बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे हैं। सोचने वाली बात है कि दानी ने ऐसा क्यों किया। हालांकि किसी ट्रोलर्स के लिए उनका जवाब सामने नहीं आया है।

दानी बैंक रियल लाइफ में भी काफी ज्यादा बोल्ड हैं और अक्सर इस तरह की हरकतें वो करती रहती हैं। इस तरह की रिवीलिंग वीडियोज और तस्वीरों से Danii Bank का इंस्टाग्राम अकाउंट भरा हुआ है।