दिल्ली में AAP नेताओं के ठिकानों पर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कार्रवाई

ED raids AAP leaders' hideouts in Delhi, takes action in money laundering case
ED raids AAP leaders' hideouts in Delhi, takes action in money laundering case
इस खबर को शेयर करें

Uttarakhand Govt UCC Bill Live: गोवा के बाद उत्तराखंड जल्द ही समान नागरिक संहिता लागू करने वाला देश का दूसरा राज्य बन सकता है. आज UCC विधेयक को विधानसभा में पेश किया जाएगा, जहां इसे मंजूरी मिल सकती है. UCC को लेकर बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक में विधायकों को खास निर्देश दिए गए हैं. विधायकों को कहा गया है कि कानून सभी के लिए बराबर हो इसी उद्देश्य को लेकर इस कानून को लाया जा रहा है.

ज्ञानवापी परिसर के व्यास जी तहखाने में पूजा पाठ के खिलाफ मुस्लिम पक्ष ने इलाहाबाद हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. ज्ञानवापी मामले में आज हाईकोर्ट और डिस्ट्रिक कोर्ट में अहम सुनवाई होगी. इलाहाबाद हाईकोर्ट में पूजा पर रोक लगाने वाली मुस्लिम पक्ष की याचिका पर सुनवाई होगी. तो वहीं जिला अदालत में होने वाली सुनवाई पर भी सबकी निगाहें हैं. ज्ञानवापी मस्जिद कमेटी ने पूजा स्थल अधिनियम 1991 का हवाला देते हुए वाराणसी कोर्ट के फैसले को चुनौती दी है.

AAP के सीनियर नेताओं के ठिकानों पर ED की रेड

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की छापेमारी चल रही है. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कार्रवाई के तहत ईडी ने कार्रवाई की है. हालांकि, अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि किन नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है. बता दें कि दिल्ली की कैबिनेट मंत्री और आप नेता आतिशी सुबह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को लेकर एक बड़े मामले से पर्दा उठाने का दावा किया है.