बचपन में बेइंतहा प्यार फिर ऐसी दुश्मनी, आंख फोड़ी, सिर-पैर काटा, क्रूरता ऐसी कि लाश देख कांप गया गांव

Endless love in childhood, then such enmity, broke eyes, cut off head and legs, such cruelty that the village trembled after seeing the dead body
Endless love in childhood, then such enmity, broke eyes, cut off head and legs, such cruelty that the village trembled after seeing the dead body
इस खबर को शेयर करें

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में रिश्तों के खून की खौफनाक वारदात का खुलासा पुलिस ने किया है। जिन भाइयों के साथ प्यार से बचपन बीता, वो युवक को इतने खौफनाक तरीके से मौत देंगे, किसी ने सोचा भी नहीं था। बाह में खेड़ा राठौर के धांधूपुरा गांव के लापता हुआ 25 वर्षीय छोटेलाल का चंबल के बीहड़ में मिट्टी के नीचे दबा शव बरामद हुआ। शव की हालत क्रूरती की कहानी को बयां कर रही थी। उसकी एक आंख फूटी थी। सिर, पैर कटे थे, गर्दन की हड्डी टूटी थी। गुप्तांग पर भी चोट थी। पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी भाई देवेंद्र की निशानदेही और डॉग स्क्वैड की मदद से पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

भतीजे ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी
पुलिस के मुताबिक 30 मार्च को रात 8 बजे धांधूपुरा गांव निवासी छोटेलाल घर से निकला था। तभी से वह लापता था। खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चलने पर भतीजे नवल सिंह ने मंगलवार को खेड़ा राठौर में गुमशुदगी दर्ज कराकर देवेंद्र और उसके परिजन पर हत्या का शक जताया था। बुधवार को देवेंद्र और तालेवर के खिलाफ छोटेलाल की हत्या कर शव ठिकाने लगाने का मुकदमा लिखाया गया।

कड़ाई से पूछताछ में हुआ खुलासा
इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने देवेंद्र को पकड़ा और कड़ाई से पूछताछ की। उसने हत्या करना कबूल कर लिया। देवेंद्र की निशानदेही और डॉग स्क्वैड की मदद से पुलिस ने धांधूपुरा और पुरोहितन पुरा के बीच के बीहड़ से गड्ढे में दबे शव को बरामद किया। मृतक के कपड़े देवेंद्र के नलकूप के पास जमीन के अंदर दबे मिले। एसीपी बासौनी आनंद पांडेय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। सगे भाइयों ने शराब के नशे में की गई हरकत से बौखलाकर वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। दूसरे आरोपी की तलाश को पुलिस टीम लगाई गई है।

मां बोली-दो लोग बेटे को नहीं मार सकते, सभी हो गिरफ्तार
पांच बेटों में सबसे छोटे छोटेलाल की हत्या की वारदात से मां मंतो देवी समेत परिजन रो-रो कर बेहाल हैं। मां ने कहा कि दो लोग उनके बेटे को नहीं मार सकते। उसे मारने वाले सभी लोग गिरफ्तार हों। मृतक के पिता शिव सिंह ने कहा कि जब तक बेटे को मौत के घाट उतारने वाले फांसी के फंदे पर नहीं चढ़ेंगे, तब तक कलेजे को ठंडक नहीं पहुंचेगी। माता-पिता का कहना था कि बेटा दौड़ लगाने को निकला था। बीहड़ में घेरकर उसकी हत्या की गई है। घर के पास के खादर में ही उसका टूटा हुआ मोबाइल मिला है।