कुत्ते के साथ अप्राकृतिक संबंध का आनंद लेना युवती को पड़ा भारी, मिला सबक

Enjoying an unnatural relationship with a dog was heavy for the girl, got a lesson
Enjoying an unnatural relationship with a dog was heavy for the girl, got a lesson
इस खबर को शेयर करें

कुदरत ने हर एक चीज के नियम बनाये है। जन्म और मृत्यु का नियम हो या पुरुष और प्रकृति के मिलन का नियम, हर चीज के लिए प्रकृति के नियम का पालन ही सभी के लिए सुखाकारी होता है। हालांकि कई लोग इन नियमों का उल्लंघन कर अपनी विकृति को संतोषने का प्रयास करते रहते है। इसके कारण कई बार उन्हें गंभीर परेशानियों में भी फंसना पड़ता है। कुछ ऐसा ही आयरलेंड में रहने वाली 29 वर्षीय युवती के साथ हुआ, जो की एक कुत्ते के साथ संबंध बनाने के कारण चर्चा में आई है। महिला को कुत्ते के साथ संबंध बनाने के लिए पशुओं के खिलाफ क्रूरता का मामला दर्ज किया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, महिला पर आरोप लगाया गया है की उसने एक कुत्ते के साथ साल 2019 में अपने घर मे अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए थे। इसके चलते महिला पर केस दर्ज किया गया है। सुनवाई के दौरान तीन सितंबर को जा द्वारा शिकायत करने वाले पक्ष की और से कहा गया कि उन्होंने महिला के खिलाफ सबूत जमा कर लिए है और कोर्ट में पेश करने के लिए तैयार है। वहीं महिला के वकील ने कोर्ट के पास से अभी और भी समय मांगा था। क्योंकि उनकी क्लाइंट अभी वहाँ मौजूद नही थी।

जज ने केस को फिलहाल इस महीने के अंत तक के लिए स्थगित कर दिया है। पर अगली सुनवाई में आरोपी महिला को हाजिर रहने के लिए कहा गया है। इस बारे में सबूत पेश किए जाने पर केस को ऊपरी अदालत में ले जाया जा सकता है। जहां महिला को कड़ी सजा हो सकती है। कोर्ट ने फिलहाल केस के लिए मीडिया रिपोर्टिंग पर प्रतिबंध लगाया है।