हाइवे पर वैन और ट्रक में हुई भयंकर भिड़ंत, 9 लोगों की मौके पर मौत, मचा हाहाकार

Fierce collision between van and truck on the highway, 9 people died on the spot, created an outcry
Fierce collision between van and truck on the highway, 9 people died on the spot, created an outcry
इस खबर को शेयर करें

झालावाड़. राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar) में बड़ा हादसा (Accident) हो गया है. यहां वैन और ट्रक की भिड़ंत हो गई. इसमें 9 लोगों की जान चली गई है. हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना की जानकारी ली. पुलिस का कहना है कि हादसे में जिन लोगों की जान चली गई, वे मध्य प्रदेश से आ रहे थे. फिलहाल शव कब्जे में लेकर मॉर्च्युरी में रखवा दिए हैं.

जानकारी के अनुसार, एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है, वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. यहां तेज रफ्तार मारुति वैन और ट्रक-ट्रॉला के बीच जोरदार भिड़ंत हुई. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हादसे का शिकार हुए लोग मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से एक शादी समारोह (wedding ceremony) में शामिल होकर लौट रहे थे. जब ये लोग झालावाड़ में नेशनल हाइवे (NH 52) पर अकलेरा के पास पहुंचे, तभी ये भीषण हादसा हो गया.

घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. वैन और ट्रक-ट्रॉला की टक्कर होने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे की तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि घटना कितनी भयानक थी. जब आसपास के लोगों ने देखा तो तुरंत दौड़कर मदद के लिए मौके पर पहुंचे और सूचना स्थानीय पुलिस को दी. जब तक पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया जाता, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. सूचना मिलते ही पुलिस टीम कुछ देर में घटनास्थल पर पहुंच गई और जानकारी ली. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की.

शवों को अकलेरा अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवा दिया गया है. अकलेरा पुलिस मौके पर मौजूद है. घटना के बारे में मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. परिजनों के मौके पर पहुंचने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.