हिमाचल में युवक ने छात्रा पर धारदार हथियार से किए कई वार, अस्पताल में लड़ रही मौत से जंग

In Himachal, a young man attacked a student several times with a sharp weapon, she is fighting death in the hospital
In Himachal, a young man attacked a student several times with a sharp weapon, she is fighting death in the hospital
इस खबर को शेयर करें

शिमला: उपमंडल पालमपुर के नए बस अड्डे पर लोक निर्माण विभाग के मल्टी टास्क वर्कर ने एक कॉलेज छात्रा पर दराट से कातिलाना हमला कर उसे गंभीर घायल कर दिया। बस अड्डे की सीढि़यों पर आरोपी युवक ने छात्रा पर दराट से एक साथ कई वार किए। गंभीर रूप से घायल छात्रा को पहले पालमपुर अस्पताल और बाद में टांडा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में उसे पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रैफर कर दिया गया।

छात्रा शायना (23) निवासी शालन(सुलह) पर के हाथ और सिर पर गंभीर चोटें आई है। छात्रा अभी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। छात्रा पालमपुर के निजी कालेज में स्नातकोत्तर प्रथम वर्ष में पढ़ाई कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी सीढि़यों पर खड़ा होकर छात्रा का इंतजार कर रहा था। इस बीच वहां से गुजर छात्रा पर उसने दराट से हमला कर दिया। छात्रा पर वार कर रहे युवक को स्थानीय लोगों को पकड़ लिया।

छात्रा के हाथों और सिर पर हुए गंभीर चोटों के निशान को देख लोगों में भारी आक्रोश था। लोग आरोपी को पुलिस से उन्हें सौंपने की मांग कर रहे थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर आकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक सुमित कुमार निवासी नगरोटा बगवां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अभी तक हमले का पता नहीं लग सका है कि आरोपी ने हमला क्यों किया है।

एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि छात्रा पर हमला करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ दफा 307, 323 व 341 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। घायल छात्रा को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।