हिमाचल में चुनावी माहौल बनाने आ रहे जेपी नड्डा

JP Nadda is coming to create election atmosphere in Himachal
JP Nadda is coming to create election atmosphere in Himachal
इस खबर को शेयर करें

बिलासपुर: लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में माहौल तैयार करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आएंगे। नड्डा आठ मई को बिलासपुर जिला के एकदिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। जिला के चारों मंडलों के पन्ना प्रमुखों का सम्मेलन अब एक ही जगह एक साथ आयोजित किया जा रहा है, जिसके लिए बैठक कर जिला भाजपा कार्ययोजना तैयार करेगी। सम्मेलन में नड्डा न केवल कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार करेंगे, बल्कि चुनाव में जीत का मूल मंत्र भी देंगे।

पन्ना प्रमुख सम्मेलन प्रदेश के चारों संसदीय क्षेत्रों में आयोजित किए जा रहे हैं, जिनमें प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर के नेता शिरकत कर कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन कर रहे हैं। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के तहत बिलासपुर के चारों मंडलों में पन्ना प्रमुख सम्मेलनों के सम्मेलन का शेड्यूल बाकायदा तैयार किया गया था, जिसके तहत आठ व नौ मई को चारों मंडलों के सम्मेलन होने थे, मगर अब मंडलवार सम्मेलन नहीं होंगे, बल्कि चारों मंडलों के पन्ना प्रमुखों का सम्मेलन एक ही दिन एक ही जगह पर आयोजित किया जाएगा। इसमें 15 से 20 हजार कार्यकर्ताओं के भाग लेने की संभावना है। उधर, बिलासपुर जिला भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आठ मई को प्रस्तावित दौरे की पुष्टि की है।

पन्ना प्रमुख सम्मेलनों के लिए नेताओं का शेड्यूल

प्रदेश के चारों संसदीय क्षेत्रों में इन दिनों पन्ना प्रमुख सम्मेलनों का आयोजन हो रहा है। तय शेड्यूल के तहत राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह चार पन्ना प्रमुख, तरुण चुघ एक, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना तीन, चुनाव प्रभारी श्रीकांत शर्मा पांच, संगठन महामंत्री सिद्धार्थन आचार्य चार, केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी अनुराग सिंह ठाकुर 11, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल छह, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर 15, राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी तीन और राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी दो पन्ना प्रमुख सम्मलेनों को संबोधित करेंगे।