उत्तराखंड में गजब का जोश! टैक्सी न मिली तो महिला हेलीकाप्टर से पहुंची वोट देने

Amazing enthusiasm in Uttarakhand! When taxi was not available, woman reached by helicopter to vote
Amazing enthusiasm in Uttarakhand! When taxi was not available, woman reached by helicopter to vote
इस खबर को शेयर करें

हल्द्वानी | टैक्सियों की चुनावी ड्यूटी में व्यस्त हाेने के कारण महिला को जब टैक्सी नहीं मिली तो महिला ने किया ऐसा कारनामा की आज पूरे देश में चर्चा का ​विषय बना हुआ है। दरसल बीते दिन लोक सभा के पहले चरण के चुनावों की मतदान हुए । जिसमें पहले चरण के मतदान उत्तराखंड में भी हुए। जहां पर एक महिला को गाड़ी नहीं मिली तो उन्होंने अपने बेटे से कहा कि वह हेलीकाप्टर में जाकर मतदान करने के लिए घर पहुंची। उत्तराखंड में इस बार कुल 55.89% मतदान हुआ है। यही कारण है कि इस महापर्व में भाग लेने के लिए मतदाता हेलीकाप्टर बुक करके आए हैं।

गाड़ी नहीं मिलने पर हेलीकाप्टर से आया
बीते दिन शुक्रवार को राज्य में मतदान हुआ, जिसमें गणपति विहार फेज टू के डहरिया निवासी चंद्रा को घर जाने के लिए कोई टैक्सी नहीं मिली। फिर उन्होंने अपने बेटे से कहा कि वे हेलीकॉप्टर में सीट बुक कर लेंगे और हल्द्वानी में मतदान करेंगे।

हर चुनाव में भाग लेती हैं
डा. सुनील देव शुक्रवार सुबह 11.30 बजे गौलापार हेलीपैड के बाहर अपनी मां चंद्रा देवी के इंतजार में खड़े थे। उस समय पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनकी माँ पारिवारिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पिथौरागढ़ गई थीं। लेकिन पिथौरागढ़ से हल्द्वानी जाने के लिए उन्हें टेक्सी नहीं मिली। चंद्रा देवी ने हर चुनाव में वोट डालने के लिए सीधे हेलीकाप्टर से हल्द्वानी पहुंचकर वोट डाला, फिर सीधे अपने बूथ पर पहुंचकर वोट डाला और कहा कि हर व्यक्ति को वोट देना चाहिए।