बिहार में अवैध बालू खनन को लेकर दो गुटों में गोलीबारी, एक की मौत, तीन की हालत नाजुक

Firing between two groups over illegal sand mining in Bihar, one dead, condition of three critical
Firing between two groups over illegal sand mining in Bihar, one dead, condition of three critical
इस खबर को शेयर करें

आरा: भोजपुर जिले में एक बार फिर से अवैध बालू उत्खनन को लेकर दो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी की घटना हुई है. जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि तीन अन्य इस घटना में गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि चांदी थाना क्षेत्र के खन गांव में आज अवैध उत्खनन को लेकर दो गुटों के बीच कहा सुनी हुई और मामला गोलीबारी तक जा पहुंचा.

इस घटना में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं एक पक्ष के तीन लोगों को गोली लगी है. जिनका इलाज आर के एक निजी क्लीनिक में कराया जा रहा है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जिले के दो कुख्यात गुटों के बीच गोलीबारी की घटना हुई है.

घटना के तुरंत बाद एसपी घटनास्थल पर पहुंच गए और छानबीन में जुट गए. हालांकि इस पूरे मामले पर पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. वहीं चांदी थाना में मृतक के परिजनों के बयान पर नामजद मामला दर्ज कर लिया है घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है.

बता दें कि यह घटना भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के खनगांव के घाट पर हुई है. बता दें कि जो जानकारी निकलकर सामने आ रही है उसके अनुसार मृतक की पहचान सिकरहटा थाना क्षेत्र के हर्षित सिंह के रूप में हुई है. वहीं प्रकाश, बिहारी यादव और सुनील के अलावा एक अन्य व्यक्ति के घायल होने की भी सूचना है. बालू घाट पर कब्जे को लेकर ही दो गुट आपस में भिड़ गए और फिर दोनों में जमकर गोलीबारी हुई.