पहले छोटी बहन से सेक्स कराओ तब करूंगा शादी, फिर गर्भवती प्रेमिका ने जो किया सबको जानना चाहिए

इस खबर को शेयर करें

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के सिरसागंज में थाना अरांव क्षेत्र की युवती से एक युवक की दोस्ती हो गई। इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं। युवती का आरोप है कि युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। इसके बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। फिर युवक छोटी बहन से संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। यह शर्त पूरी न करने पर युवक फोन बंद कर फरार हो गया। युवती ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थाना क्षेत्र की निवासी ने बताया कि उसकी दोस्ती मैनपुरी के बरनाहल निवासी राहुल देवल से तीन साल पहले हुई थी। दोस्ती के बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। इसी बीच मिलना शुरू हो गया। फिर युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवक और युवती ने 12 मार्च को कोर्ट मैरिज कर ली। आरोप है कि इसी बीच युवक ने एक अनोखी शर्त रखी और कहा कि युवती अपनी छोटी बहन से उसके संबंध बनवाए तब वह उसका पत्नी के रूप में स्वीकार करेगा। युवती द्वारा जब इस बात से इन्कार कर दिया गया तो युवक फोन बंद कर फरार हो गया।

उसका कहना है कि युवक के परिजन ने उसे षडयंत्र रचकर गायब कर दिया है। वह गर्भवती है और मानसिक रूप से परेशान है। थाना प्रभारी संजय पांडेय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।