छोटी मोटी चोरी करने आए थे…मिलीं इतनी गड्डियां, गठरी में बांधकर सिर पर उठाने पड़े नोट

Had come to commit petty theft... found so many bundles of notes, had to carry them on my head after tying them in a bundle.
Had come to commit petty theft... found so many bundles of notes, had to carry them on my head after tying them in a bundle.
इस खबर को शेयर करें

आगरा। चोर छोटी मोटी रकम की सूचना पर यहां चोरी करने आए थे, लेकिन इतनी बड़ी रकम हाथ लगेगी इसका उन्हें अंदाजा भी नहीं था। चोर नोटों को गठरी में भरकर यहां से ले गए।

आगरा के रकाबगंज थाना क्षेत्र में शिवाजी मार्केट से गारमेंट व्यापारी के यहां हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 59 लाख रुपये की बरामदगी हुई है। चोर सीसीटीवी में कैद हो गए थे, जो नोटों से भरी गठरी में सिर पर उठाकर ले गए थे।

पुलिस ने बताया कि चोरी की इस वारदात की साजिश नौकर ने भी रची थी। वीडियो कॉल पर रेकी के बाद चोरी की योजना तैयार की गई। इसके बाद 70 लाख रुपए की चोरी की। पुलिस ने वारदात में शामिल गैंगस्टर सहित चार को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 59 लाख की रकम की बरामदगी भी कर ली है।

पुलिस ने बताया कि गारमेंट व्यापारी शोभराज ने चोरी की घटना में पहले इतनी रकम की जानकारी नहीं दी थी। चोर 15 से 20 लाख की चोरी की आशंका पर आए थे, मगर 70 लाख से अधिक रकम मिलने पर लेकर गए थे। हालांकि वजन अधिक होने की वजह से काफी रकम शोरूम में ही छोड़ गए। पुलिस को सीसीटीवी से सुराग मिला। जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।