किसान ने बाइक में 210 रुपये का भरवाया था पेट्रोल, बदले में जीती ब्रांड न्यू कार, ऐसे खुली किस्मत

Farmer had filled petrol worth Rs 210 in his bike, won a brand new car in return, this is how luck opened
इस खबर को शेयर करें

गोड्डा: पूरे भारत मे ग्राहकों को लकी ड्रा के जरिये उपहार दिया जाता है. इसी क्रम में दिसंबर 2023 में भागलपुर जिले के एकचारी के एक किसान नीरज कुमार सिंह ने झारखंड के गोड्डा के हनवारा के नायरा पेट्रोल पंप पर 210 रुपए का पेट्रोल अपने बाइक में भरवाया था. पेट्रोल पंप पर उस वक़्त चल रहे लॉटरी के स्कीम के लिए कूपन भरवाए जा रहे थे, तो उन्होंने भी कूपन भर दिया और घर चले आए.

नीरज बताते हैं कि मार्च के महीने में जब उनको फोन आया कि आपने लकी ड्रा में कार जीता है, तो उन्होंने कोई फ्रॉड कॉल समझा. लेकिन जब उन्हें पेट्रोल पंप आकर कागजी प्रक्रिया पूरी करने को कहा गया, तो उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि उन्होंने हुंडई की वेन्यू कार जीत ली है.

नीरज बताते हैं कि एक किसान को कार मिलना बड़ी बात है. वो बेहद खुश हैं. पेट्रोल पंप के मालिक सुधांशु गोयल भी कार की चाभी नीरज को सौंपते वक़्त काफी उत्साहित थे.

उन्होंने कहा कि पूरे भारत में कार कम्पनी लकी ड्रा के जरिए ग्राहकों को उपहार स्वरूप देती है और हनवारा का पेट्रोल पंप इतना लकी है कि दो साल में दो बार इस पेट्रोल पंप में ग्राहक को कार मिली है. उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़, बंगाल, उड़ीसा, झारखंड, बिहार और झारखंड के गोड्डा का हनवारा पेट्रोल पंप एकलौता ऐसा पेट्रोल पंप है जिसके ग्राहक ने कार जीता है.

कार विजेता नीरज कुमार सिंह से जब पूछा गया कि आप बिहार से हैं और झारखंड में पेट्रोल भरवाया और कार जीत गए, कैसा लग रहा है, तो उन्होंने बताया कि झारखंड में बिहार के मुकाबले पेट्रोल सस्ता है, इसलिए मैं जब भी झारखंड आता हूं, तो पेट्रोल यहीं भरवाता हूं.