बीच चुनाव पहली बार सीएम योगी ने किया बडा दावाः इतनी सीटें जीत रही भाजपा, विपक्ष के होश गुम

For the first time in the middle elections, CM Yogi made a big claim: BJP winning so many seats
For the first time in the middle elections, CM Yogi made a big claim: BJP winning so many seats
इस खबर को शेयर करें

लखनऊ। UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों के चार चरण पूरे हो चुके हैं और पांचवें की तैयारी चल रही है. इस बीच तमाम सियासी दल ताबड़तोड़ प्रचार में लगे हैं और एक दूसरे पर तीखे बयानों के जरिए निशाना साध रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ((Yogi Adityanath) करीब-करीब हर जिले में जाकर प्रचार कर रहे हैं और विपक्ष को अपने तीखे बयानों से घेरे में ले रहे हैं. आज प्रयागराज (Prayagraj) में सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम योगी ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी 300 से ज्यादा सीटें जीतकर एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है.

रैली के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर अपने स्टाइल में निशाना साधा. उन्होंने कहा कि चौथे चरण तक भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाने के लिए बहुमत का आंकड़ा पार कर चुकी है. वहीं उन्होंने कहा कि सातवें चरण के पूरा होने तक बीजेपी का आंकड़ा तीन सौ सीटों के पार हो चुका होगा और हम एक बार फिर उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाने जा रहे हैं.

सीएम योगी ने आगे कहा कि 2017 से पहले तक उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी की दर 18 फीसदी से ज्यादा थी. लेकिन अब ये घटकर महज 2 फीसदी रह गई है. सीएम योगी ने कहा कि सपा नेताओं ने मुंह छुपाने के लिए 10 मार्च के बाद विदेश जाने के लिए टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी है. दरअसल आज उत्तर प्रदेश में पांचवें चरण के लिए प्रचार का आखिरी दिन था और 27 फरवरी को पांचवें चरण के लिए मतदान होना है. 27 फरवरी को यूपी के 12 जिलों की 61 सीटों पर मतदान होना है.