मुजफ्फरनगर में इनामी असलाह तस्कर से चार पिस्टल बरामद, 15 हजार का इनाम था घोषित

Four pistols recovered from prize money smuggler in Muzaffarnagar, reward of 15 thousand was announced
Four pistols recovered from prize money smuggler in Muzaffarnagar, reward of 15 thousand was announced
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली पुलिस ने फरार चल रहे असलाह तस्कर को दबोचा लिया। पुलिस ने दबोचे गए तस्कर से चार पिस्टल बरामद किए हैं। फरारी के चलते आरोपित पर 15 हजार का इनाम घोषित था। पुलिस दबोचे गए तस्कर के साथियों की तलाश में जुटी है।

यह है मामला

नई मंडी कोतवाल पंकज पंत ने बताया कि एक सूचना के आधार पर टीम ने शुक्रवार को भोपा रोड फ्लाइओवर के पास सर्विस रोड पर एक युवक को दबोच लिया। तलाशी में आरोपित से 32 बोर के चार पिस्टल और दस कारतूस बरामद हुए। पूछताछ में दबाचे गए आरोपित ने अपना नाम नईम पुत्र अमीर हसन निवासी गांव रथेड़ी हाल निवासी महमूदनगर थाना सिविल लाइन बताया। कोतवाल ने बताया कि दबोचा गया नईम असलाह तस्कर है। चार माह पूर्व नईम के गैंग के लोग असलाह तस्करी करते हुए शहर कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ़े थे, लेकिन नईम फरार हो गया था। फरारी के चलते नईम पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया था। नईम के खिलाफ शहर कोतवाली समेत कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं। नईम चार माह से फरार चल रहा था। पुलिस नईम के फरार साथियों की तलाश में जुटी है। पूछताछ के बाद पुलिस ने नईम को जेल भेज दिया।मध्य प्रदेश से लाता है पिस्टलनई मंडी कोतवाल पंकज पंत ने बताया कि नईम काफी समय से असलाह तस्करी कर रहा है। पूर्व में वह जेल भी जा चुका है।

पूछताछ में उसने बताया कि वह मध्य प्रदेश से पिस्टल तस्करी कर लाता है और उन्हें जनपद समेत आसपास के जनपदों में बेचता है। एक पिस्टल वह 20-25 हजार रुपये में बेचता है। जांच की जा रही है कि नईम ने पिस्टल कहां कहां बेचे हैं।