हिमाचल में नाबालिक को चार युवकों ने बनाया हवस का शिकार, वीडियो वायरल

Four youths made a minor victim of lust in Himachal, video viral
Four youths made a minor victim of lust in Himachal, video viral
इस खबर को शेयर करें

कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां चार युवकों ने हैवानियत की हदें पार कर ली। 17 साल की एक युवती 4 युवकों के हवस का शिकार बन गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 4 अज्ञात युवकों के खिलाफ पोक्सो एक्ट व आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने कांगड़ा के पुलिस थाना लंबागांव में शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि वह कुछ दिन पहले अपने रिश्तेदार के घर गई हुई थी। वहां पर उसकी मुलाकात दो युवकों से हुई। युवकों ने उसे बहला-फुसलाकर अपनी बातों में फसा लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं युवकों ने दुष्कर्म के दौरान वीडियो भी बनाया।

वहीं, इस घटना के 2 दिन बाद युवती को अज्ञात नंबर से फोन आया और धमकी दी गई कि वह उनसे कांगड़ा में आकर मिले अन्यथा वह वीडियो वायरल कर देंगे। युवती वीडियो वायरल होने के डर से कांगड़ा चली गई। जहां पर उसकी दो अज्ञात युवकों से मुलाकात हुई। दोनों युवक उसे ज्वालामुखी ले गए। यहां पर भी युवती इन युवकों के हवस का शिकार बनी। युवती ने घर लौटने पर अपने परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजनों ने पीड़िता के साथ जाकर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।

वही बैजनाथ के डीएसपी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर चार अज्ञात युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

बता दे कि हिमाचल में लगातार महिलाओं पर हैवानियत के मामले सामने आ रहे हैं। आए दिन मासूम बच्चियाँ व महिलाएं हवस का शिकार बनती जा रही है।