मुजफ्फरनगर में साहूकार से 28 लाख की ठगी : 7 पर प्राथमिकी

Fraud of 28 lakhs from moneylender in Muzaffarnagar: FIR on 7
Fraud of 28 lakhs from moneylender in Muzaffarnagar: FIR on 7
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में एक साहूकार को 28 लाख रुपए का चूना लगा दिया गया। रुपया लेकर वापस नहीं दिया गया। वापस मांगा तो जान से मारने और रेप के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी जा रही है। पुलिस ने इस मामले में एक महिला सहित 7 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना भोराकलां पुलिस के अनुसार क्षेत्र के गांव मुंडभर निवासी विनोद कुमार पुत्र हरि सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया है। विनोद कुमार ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसका रुपयों के लेन-देन का काम है। जिला प्रशासन से उसने साहूकारे का लाइसेंस भी लिया हुआ है।

अंकित चौधरी से रुपयों का करता था लेनदेन
बताया कि वह शामली जनपद के गांव मुंडेट निवासी अंकित चौधरी से रुपयों का लेनदेन करता था। आरोप है कि उसने अंकित चौधरी और उसके माध्यम से कई अन्य लोगों को 28 लाख रुपया दिया था। जब इस मामले में उसने अपना रुपया वापस मांगा तो सभी ने रुपया देने से इनकार कर दिया। आरोप है कि एक बदमाश का नाम लेकर जान से मारने की धमकी भी दी गई। कहां की यदि रुपया मांगा तो उसे रेप के झूठे मुकदमे में फंसाया भी जा सकता है।

पुलिस ने इन 7 लोगों पर की एफआईआर
पुलिस ने साहूकार विनोद कुमार की शिकायत पर मुंडेट निवासी धीरज, मोहित, सुनीता, उत्तम, अमर वर्मा और अनुज के विरुद्ध अमानत में खयानत और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।