मुजफ्फरनगर में देर रात फ्रिज, वाशिंग मशीन गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों रुपये का नुकसान

Fridge, washing machine warehouse caught fire late at night in Muzaffarnagar, loss of lakhs of rupees
Fridge, washing machine warehouse caught fire late at night in Muzaffarnagar, loss of lakhs of rupees
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में बीती देर रात एक पुराने रेफ्रिजरेटर और वॉशिंग मशीन के गोदाम में भीषण आग लग गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ। दमकल की मुस्तैदी से बड़ा हादसा होने से टल गया। आग की घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

शहर के कोतवाली क्षेत्र के रुड़की रोड स्थित कय्यूम अंसारी के गोदाम में आग लगने की सूचना पर दमकल पहुंची थी. कय्यूम अंसारी ने बताया कि उनके पास पुराने फ्रिज और वाशिंग मशीन आदि का गोदाम है जिसमें देर रात आग लग गई. बताया कि उन्हें पड़ोसियों से आग लगने की सूचना मिली थी. बताया कि सूचना मिलते ही वे गोदाम पहुंच गए। फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी गई। देर रात दमकल अधिकारी जय किशोर सैनी तीन वाहनों के साथ मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया।

आग से लाखों का नुकसान

गोदाम मालिक अयूब अंसारी ने बताया कि आग में उनका लाखों रुपये का माल जल कर राख हो गया. बताया कि इसके साथ ही माल और लेन-देन की खाता बही भी नष्ट हो गई। बताया कि जिस किताब में हिसाब रखा गया था वह भी जल कर राख हो गई है. नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।

आग के कारणों की बारीकी से जांच की जाएगी

दमकल अधिकारी जय किशोर सैनी ने कहा कि शुरुआती स्थिति को देखते हुए आग लगने के कारणों का पता लगाना मुश्किल है। उन्होंने बताया कि रात से सोमवार सुबह तक आग पर काबू पाने के प्रयास जारी थे. उन्होंने कहा कि विभाग आग के कारणों की बारीकी से जांच करेगा।